Ashok Gehlot ने अब इस बात पर प्रकट किया दुख, बताया भजनलाल सरकार की लापरवाही

Samachar Jagat | Monday, 12 Aug 2024 10:07:02 AM
Ashok Gehlot has now expressed grief over this matter, termed it as negligence of Bhajan Lal government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में डायलिसिस मशीनों का मरीजों को लाभ नहीं मिलने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खिमसर को इस संवेदनशील मुद्दे पर अविलंब ध्यान देने की अपील की है। 

अशोक गहलोत ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट किया कि किडनी की बीमारी के बढ़ते प्रकोप को देखकर हमारी सरकार ने पंचायत समिति स्तर तक डायलिसिस मशीन लगाने की घोषणा की एवं उसी क्रम में निचले स्तर पर सरकारी अस्पतालों में डायलिसिस मशीनें भेजी गईं परन्तु हमारी सरकार बदल जाने के बाद यह नई सरकार की जिम्मेदारी थी कि इन मशीनों से मरीजों को लाभ दे।

सरकार की लापरवाही से अभी तक इस्तेमाल करना शुरू नहीं की गई हैं डायलिसिस मशीनें
यह बड़ा दुखद है कि भाजपा सरकार की लापरवाही के कारण ये डायलिसिस मशीनें अभी तक इस्तेमाल करना शुरू नहीं की गई हैं एवं भयकंर कष्ट से पीडि़त रोगियों को अपने इलाज के लिए बार-बार लम्बी दूरी तय करनी पड़ रही है।

मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री को देना चाहिए इस संवेदनशील मुद्दे पर अविलंब ध्यान 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खिमसर को इस संवेदनशील मुद्दे पर अविलंब ध्यान देना चाहिए। मुख्यमंत्री के स्वयं के विधानसभा क्षेत्र तक में डायलिसिस मशीनें उपलब्ध होने के बावजूद इस्तेमाल नहीं हो पा रही हैं। पूरे राजस्थान में इन मशीनों का जनहित में इस्तेमाल जल्द से जल्द शुरू किया जाए।

PC: etvbharat
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.