मोबाइल में अश्लील वीडियो देख 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची को बुलाया अपने घर और कर दिया उसका रेप

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2024 12:44:02 PM
After watching pornographic videos on mobile, an 11-year-old boy called an 8-year-old girl to his house and raped her

pc: punjab kesari

हाल ही में एक बेहद ही चौकाने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक बच्चे पर रेप करने का आरोप है। ये आरोप एक 11 साल के बच्चे पर है। ये घटना जोधपुर के ग्रामीण इलाके में स्थित लूणी थाना इलाके की है। 

एक 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया। इस घटना के बाद से पीड़ित लड़की का परिवार काफी परेशान है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया जिस से इस मामले की पुष्टि हो गई। अब आरोपी लड़के को बाल गृह भेज दिया गया है।

ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि पिछले एक महीने में जोधपुर में यह 5वीं घटना है। पुलिस द्वारा परिवार से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी बच्चे के पास अपना मोबाइल फोन था और उस पर वह गंदे वीडियो देखा करता था। 14 सितंबर की शाम को ऐसे ही एक अश्लील वीडियो देखकर उसने अपने घर के बाहर खेल रही पड़ोसी बच्ची को घर में बुलाया और उसके बाद उसके साथ रेप कर लिया। इसके बाद लड़के ने बच्ची को घर से भगा दिया।

जब उसने ये सब किया तो उसके घर पर कोई नहीं था। फिर जब बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो उसने अपने माता-पिता को सब बता दिया। परिवार ने पहले तीन दिन तक किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं दी और अपने स्तर पर ही बच्ची का इलाज कराते रहे। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी परिवार प्रभावशाली है इसलिए वे थाने नहीं गए।लेकिन फिर बच्ची की मां चुपके से थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने फिर आगे की पड़ताल कर के बच्ची का मेडिकल करवाया जिसमे पुष्टि हुई। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.