राजेन्द्र राठौड़ की मांग के बाद मुख्यमंत्री Bhajanlal Sharma ने उठाया ये बड़ा कदम, कर दिया है ऐलान

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2024 08:44:13 AM
After Rajendra Rathore's demand, Chief Minister Bhajanlal Sharma took this big step and made the announcement

जयपुर। पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ की मांग के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर के रियासी में रविवार को आतंकी हमले के कारण बस खाई में गिरने से जयपुर जिले के मृत 4 व्यक्तियों के 2 परिवारों को लेेकर बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मृत 4 व्यक्तियों के 2 परिवारों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से पचास-पचास लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। मुख्यमंत्री सहायता कोष के नियमों में शिथिलता प्रदान करते हुए कोष के रिवॉल्विंग फण्ड से यह अपवाद स्वरूप सहायता स्वीकृत की गई है। 

इस विपरीत समय में राज्य सरकार पीडि़त परिवारों के साथ है
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस संबंध में कहा कि इस विपरीत समय में राज्य सरकार पीडि़त परिवारों के साथ है और उन्हें हर संभव मदद उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेन्स की नीति है। उन्होंने कहा कि आतंकी हमले के दोषी बच नहीं पाएंगे और इस कायराना हमले में शामिल कोई भी आतंकी सुरक्षा बलों द्वारा बख्शा नहीं जाएगा।

पांच जून को हुआ था जम्मू कश्मीर में आंतकी हमला
गौरलतब है कि पांच जून को जम्मू कश्मीर में शिव खोड़ी में दर्शन करने के बाद लौटते समय लोगों पर आतंकी हमला हुआ था। हमले में जयपुर के चार लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। इसके बाद मृतकों के परिजनों एवं क्षेत्रवासियों ने धरना दिया था। पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी आ गए हैं। मृतकों के परिजनों को नौकरी एवं उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की थी। 

PC: dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.