राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े से मिलने के बाद Vasundhara Raje ने उठा लिया ये बड़ा कदम, हैरान रह गए सभी 

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2024 10:21:27 AM
After meeting Governor Haribhau Bagde, Vasundhara Raje took this big step, everyone was surprised

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक बार फिर से प्रदेश की राजनीति में सक्रिय हो चुकी हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो बार प्रदेश की सीएम रह चुकी वसुंधरा राजे ने राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े से राजभवन में मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान उन्होंने राज्यपाल को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका अभिनंदन किया। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की ये राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े से शिष्टाचार भेंट थी। इसके बाद अचानक ही वसुंधरा राजे ने राजधानी जयपुर से उदयपुर तक का सफर वंदे भारत ट्रेन से तय किया। इस दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को अचानकर देखकर लोग हैरान रह गए। वह पूर्व सीएम राजे की एक झलक पाने को लोग बेताब नजर आए। रेलवे स्टेशनों पर बहुत से लोगों ने पूर्व सीएम की फोटो क्लिक की। 

सोशल मीडिया के माध्यम से कही ये बात
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा रोज ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जयपुर से उदयपुर तक वंदे भारत ट्रेन में सवार होकर रोमांचित हूँ। ये ट्रेनें विकसित और आत्मनिर्भर भारत के विजन का एक शानदार उदाहरण हैं। वहीं उन्होंने उदयपुर में वंदे भारत के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ ली क्लिक करवाई। उन्होंने ये फोटो शेयर कर लिखा कि टीम वंदे भारत उदयपुर का आतिथ्य सदैव याद रहेगा। वंदे भारत टीम को मेरा आभार।

 दिवंगत भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा के परिजनों से की मुलाकात 
गौरतलब है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उदयपुर में सलुंबर के दिवंगत भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा के परिजनों से मुलाकात की। भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा हाल ही में निधन हो गया था। 

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.