शादी के बाद दूल्हा दुल्हन ने मनाई सुहागरात, फिर सास ने बताया बेटे का ऐसा राज, जिसे सुनते ही उड़े पत्नी के होश

varsha | Monday, 16 Sep 2024 12:48:34 PM
After marriage, the bride and groom celebrated their Suhaagraat, then the mother-in-law told such a secret of her son, that the wife was shocked to hear it

PC: news18

आगरा में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ नियमित रूप से न नहाने की शिकायत दर्ज कराई है। मामला इतना बढ़ गया कि पत्नी अपना ससुराल छोड़कर अपने माता-पिता के पास चली गई। पति की स्वच्छता संबंधी आदतों से परेशान होकर उसने पुलिस में शिकायत भी की। इसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया। यहां जानें पूरी कहानी।

परिवार परामर्श केंद्र में एक सत्र के दौरान, परामर्शदाता इस असामान्य विवाद से हैरान रह गए। आगरा की एक युवती की शादी 40 दिन पहले ही उसी शहर के एक व्यक्ति से हुई थी। शुरू में तो सब कुछ ठीक लग रहा था। लेकिन, पत्नी ने देखा कि उसका पति नहाने से कतराता है। अपनी शादी की रात, जब उसने उससे नहाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया। आखिरकार, जब उसने जोर दिया, तो उसने अपने ऊपर पवित्र गंगा जल की कुछ बूंदें छिड़क लीं। यह व्यवहार जारी रहा, और जब पत्नी ने अपने ससुराल वालों को इस बारे में बताया, जिसके बाद जो सच सास ने पत्नी को बताया तो उसे सुनते ही उसके होश उड़ गए।

इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने अपने पति पर शारीरिक शोषण और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया। मामले को परिवार परामर्श केंद्र में ले जाया गया। सत्र के दौरान, पत्नी ने अपनी चिंताओं को दोहराया, दावा किया कि उनके पति ने शादी के बाद से 40 दिनों में केवल छह बार स्नान किया है। उसने यह भी कहा कि जब वह उसे नहाने के लिए कहती है तो वह उसके साथ मारपीट करता है। जब परामर्शदाताओं ने पति से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह बस अपने ऊपर पवित्र गंगा जल छिड़कता है और जब समय मिलता है तब नहाता है।

पत्नी ने सुलह के लिए एक असामान्य शर्त रखी: 

वह उसके साथ तभी रहने के लिए वापस आएगी जब वह प्रतिदिन नहाने का वादा करेगा। उसने जोर देकर कहा कि वह परामर्शदाताओं और पुलिस के सामने एक लिखित समझौते पर हस्ताक्षर करे। परामर्शदाताओं ने दंपति के बीच मध्यस्थता जारी रखने और मामले को सुलझाने का प्रयास करने के लिए एक और बैठक निर्धारित की है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.