Congress से बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद दिव्या मदेरणा ने बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2024 02:19:23 PM
After getting a big responsibility from Congress,  Divya Maderna has said this big thing

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाते हुए राजस्थान की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा को बड़ी जिम्मेदारी दी है। दिव्या मदेरणा को एआईसीसी सचिव व जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का संयुक्त प्रभारी नियुक्त किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की धुर विरोधी दिव्या मदेरणा ने इसके लिए कांग्रेस आलाकमान का आभार जताया है। 

दिव्या मदेरणा ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े, सीपीपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी, नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी, एवं राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल का मैं हृदय से आभार व्यक्त करती हूं कि आपने मुझे एआईसीसी सचिव एवं जम्मू -कश्मीर और लद्दाख का संयुक्त प्रभारी नियुक्त किया है।  

मेरे दादाजी परसराम मदेरणा और पिताजी महिपाल मदेरणा ने मुझे संगठन के प्रति अटूट निष्ठा और सेवा भाव की विरासत दी है। उनके आदर्शों को आत्मसात करते हुए, मैं इस दायित्व को पूरी तन्मयता, कुशलता के साथ निभाऊंगी साथ ही मैं पार्टी के सिद्धांतों और मूल्यों के अनुरूप, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में कांग्रेस को और अधिक मजबूत करने के लिए अथक प्रयास करूंगी। आपके विश्वास के लिए पुन: हार्दिक धन्यवाद।

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.