विमान में यात्री ने एयरहोस्टेस से कर दी शारीरिक संबंध बनाने की मांग, उतारे कपड़े, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2024 01:21:30 PM
A passenger demanded sex from the airhostess in the plane, she took off her clothes, an emergency landing had to be made

pc: lokmatnews

न्यू जर्सी के एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने उड़ान के दौरान व्यवधान पैदा किया, जिससे विमान को आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। यह घटना 18 जुलाई को हुई जब सिएटल से डलास जा रहे अमेरिकन एयरलाइंस के विमान में यात्रा कर रहे एरिक निकोलस गैपको ने कथित तौर पर अपनी शर्ट उतार दी, चालक दल के एक सदस्य के प्रति आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और एक एयर होस्टेस से अनुचित मांग की।

गैपको ने कथित तौर पर कई आपातकालीन एग्जिट  द्वार खोलने का प्रयास किया और धमकी भरा व्यवहार किया, जिसके कारण विमान को तुरंत डायवर्ट करना पड़ा। यूटा जिले के यू.एस. अटॉर्नी के कार्यालय के अनुसार, उड़ान के दौरान, एरिकने अपनी शर्ट उतार दी, वेप पेन का इस्तेमाल किया, चालक दल के साथ गाली गलौच की और एयर होस्टेस को सेक्स करने के लिए प्रस्ताव दिया। उसके कार्यों ने विमान में अराजकता पैदा कर दी, जिससे एक फ्लाइट अटेंडेंट के साथ हाथापाई हुई।

घटना के फुटेज में गैपको को लगभग नग्न अवस्था में चिल्लाते और हंगामा करते हुए दिखाया गया है। चालक दल के सदस्यों ने विमान के शौचालय के पास उसे शांत करने की कोशिश की, जबकि अन्य यात्रियों ने उसके हाथ और पैर पकड़कर उसे सीट पर सुरक्षित करके उसे नियंत्रित करने में मदद की। उसके विध्वंसकारी व्यवहार के कारण उड़ान को साल्ट लेक सिटी की ओर मोड़ दिया गया।

गैपको को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे साल्ट लेक सिटी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया। आपराधिक शिकायत में बताया गया है कि उसने विमान में किस तरह उत्पात मचाया, जिसमें चालक दल के निर्देशों के विपरीत वेप पेन का इस्तेमाल करना और खुद को कुछ समय के लिए शौचालय में बंद करना शामिल है। उसने उड़ान के दौरान विमान के आगे और पीछे के बाहरी दरवाजे खोलने का भी प्रयास किया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.