UP: पत्नी नहीं कर पाई संतुष्ठ तो शख्स ने गाय की बछिया के साथ ही कर डाला ये कुकर्म, अब होना पड़ रहा सबके सामने...देखे वीडियो

varsha | Saturday, 28 Sep 2024 01:42:05 PM
A middle aged man raped a cow calf, People handed over the police

PC: latestly

आज कल दुष्कर्म से जुड़े मामले इतने आम हो गए हैं कि हर दूसरे दिन कहीं न कहीं रेप की खबरें सामने आती रहती है। यहाँ तक कि दरिंदगी इस कदर बढ़ गई है कि रिश्ते भी शर्मसार हो रहे हैं। नाबालिग लड़कियों से लेकर दुधमुही बच्चियों तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। लेकिन अब एक हैवान ने एक बेजुबान जानवर को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया है। ये घटना ग्वालियर की है। 

एक हैवान ने एक गाय के बछिया से दुष्कर्म किया। कुकर्म करनेवाला अधेढ़ उम्र का शख्स है।  गौ रक्षकों ने उसे नग्न हालत में पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में शख्स रोता हुआ लोगों से माफ़ी मांगता दिख रहा है और कह रहा है मैंने कुछ नहीं किया।  इस मामले में गौ रक्षक ने जानकारी देते हुए कहा कि जब हमें सुचना मिली तो उसको पकड़ा  तब सके शरीर पर कपड़े नहीं थे।  आरोपी का नाम पप्पू जाटव है और वो झांसी का रहने वाला है। 

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना के बाद शहर के लोगों में काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.