Crime: ट्रेन में अकेली सफर कर रही थी युवती, तभी आरोपी करने लगा ऐसी हरकत, परेशान होकर बदली बोगी तो वहां भी पहुंच गया, उसके बाद बेहोश कर...

varsha | Tuesday, 15 Oct 2024 10:11:48 AM
A girl was kidnapped from Kota-Etawah Express, held hostage for 5 hours and gang-raped

pc: indiatv

इटावा जिले में एक एक युवती को ट्रेन से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लड़की अपने  मामा के घर से वापस लौट रही थी। तब वह कोटा-इटावा एक्सप्रेस में भिंड से सवार हुई। एक युवक भी ट्रेन में था जो उसके साथ छेड़खानी करने लगा। युवती इन सब से परेशान हो गई और उसने ट्रेन की बोगी बदल ली। लेकिन आरोपी वहां भी पहुंच गया। इसके बाद युवक ने उसका अपहरण किया और पांच घंटे तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। 

 मामले की शिकायत युवती के पिता ने रविवार को दर्ज कराई। घटना 12 अक्टूबर की है। आरोप है कि आरोपियों ने युवती को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस अधीक्षक (इटावा ग्रामीण) सत्यपाल सिंह ने बताया कि युवती भिंड जिले के सोनी रेलवे स्टेशन से इटावा आने के लिए कोटा-इटावा एक्सप्रेस में सवार हुई थी। तभी एक अज्ञात युवक उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया और दूसरे कोच में चली गई। 

आरोपी उसके पीछे वहां भी पहुंच गया। उसने बहाने से युवती को कुछ खिला कर बेहोश कर दिया और फिर उसे अगवा कर लिया। युवती को जब होश आया तो उसके पास तीन युवक खड़े थे, तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने युवती को पांच घंटे तक बंधक बनाए रखा। परिजनों की शिकायत के आधार पर बकेवर पुलिस थाने में एक शून्य प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले को आगे की जांच एवं कार्रवाई के लिए जीआरपी को सौंप दिया गया है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.