Crime: 29 साल के युवक ने पार कर दी शर्म की सारी हदें, 70 साल की महिला के साथ किया रेप फिर आँखों में मिर्ची डाल कर...

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2024 01:12:35 PM
A 29-year-old man raped a 70-year-old woman, put chilli powder in her eyes and then took away her jewellery

pc: indiatv

केरल में एक परेशान करने वाली घटना में, एक 70 वर्षीय महिला के साथ 29 वर्षीय व्यक्ति ने डकैती के दौरान कथित तौर पर बलात्कार किया। यह घटना कायमकुलम में हुई जब बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी। आरोपी की पहचान धनेश के रूप में हुई, जिसने स्थिति का फायदा उठाया और जघन्य अपराध को अंजाम दिया। हमले के बाद, उसने कथित तौर पर महिला की आँखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया, उसके सात सोने के सिक्कों सहित उसके गहने चुरा लिए और उसे किसी से संपर्क करने से रोकने के लिए उसका फोन ले लिया। बाद में पुलिस ने धनेश को गिरफ्तार कर लिया, जब उसने चोरी के गहने एक स्थानीय जौहरी की दुकान पर बेचने का प्रयास किया।

पुलिस के अनुसार, अपराध करने के बाद, आरोपी ने महिला को उसके घर के अंदर बंद कर दिया और भाग गया। अपने फोन की चोरी के कारण मदद के लिए पहुँचने में असमर्थ, महिला को आखिरकार पड़ोसियों ने खोजा, जिन्होंने फिर अधिकारियों को सूचित किया। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

एक अलग घटनाक्रम में, केरल सरकार ने फिल्म उद्योग में महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए एक विशेष पुलिस दल का गठन किया है। महानिरीक्षक (आईजी) स्पर्जन कुमार के नेतृत्व में और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) एच. वेंकटेश की देखरेख में सात सदस्यीय टीम में चार वरिष्ठ महिला आईपीएस अधिकारी शामिल हैं। यह कदम न्यायमूर्ति हेमा समिति के निष्कर्षों के बाद उठाया गया है, जिसने मलयालम फिल्म उद्योग में महिलाओं के उत्पीड़न और शोषण के मामलों को उजागर किया था। समिति का गठन 2017 में एक अभिनेत्री पर हुए हाई-प्रोफाइल हमले के बाद किया गया था, जिसके बाद अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.