Rajasthan के 6-7 जिलों को किया जाएगा खत्म, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष Madan Rathore ने बोल दी ये बात

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2024 11:23:43 AM
6-7 districts of Rajasthan will be abolished, BJP state president Madan Rathore said this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में पूर्ववर्ती अशोक गहलोत सरकार में बने नए जिलों को लेकर अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने संकेत दिए कि पूर्ववर्ती अशोक गहलोत सरकार के समय बने 6-7 जिलों को खत्म किया जाएगा।  इस दौरान उन्होंने बोल दिया कि एक-एक विधानसभा के जिले बना दिए गए। 

खबरों के अनुसार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस संबंध में दूदू, केकड़ी और सांचौर का उदाहरण देते हुए बोल दिया कि आप ही बताइए यह किस तरह से वाजिब है। उन्होंने कहा कि कि कमेटी द्वारा इसका अध्ययन किया है। कई जिलों की मांग वाजिब है। सरकार की ओर से अब उन्हीं जिलों को रखा जाएगा। वहीं बाकी जिलों को हम समाप्त करेंगे। 

जनप्रतिनिधियों को खुश करने के लिए तत्कालीन सरकार की ओर से जिले बना दिए
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने ने अब नए जिलों को लेकर बोल दिया कि मैं सोचता हूं कि वहां के जनप्रतिनिधियों को खुश करने के लिए तत्कालीन सरकार की ओर से जिले बना दिए। भाजपा के राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ ने ने इस दौरान कहा कि नए जिले बनाने का लोग विरोध कर रहे हैं, जनता भी खुश नहीं है। प्रदेश के छह से सात जिले ऐसे हैं जो खत्म किए जाएंगे, जिन्हें केवल तुष्टीकरण के लिए ही जिला बना दिया गया है।  

उप चुनाव के लिए बनाएंगे रणनीति
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ भीलवाड़ा में मीडिया से बातचीत करते हुए उप चुनाव को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक सतत प्रक्रिया के तहत विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रभारी लगा दिए हैं। चुनाव की घोषणा की तिथि घोषित होने के बाद ही अलग रणनीति तय की जाएगी। 

PC: amarujala
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.