राजस्थान में 21 हजार खानाबदोश परिवारों को मिले जमीन के पट्टे, सीएम ने कांग्रेस पर ट्वीट करने के लिए साधा निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 11:54:13 AM
21k nomadic families in Raj get land deeds, CM slams Cong for ‘tweets’

PC: indiatoday

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार को खानाबदोश, अर्ध-खानाबदोश और विमुक्त समुदायों के 21,000 बेघर परिवारों को भूमि के पट्टे वितरित किए। गांधी जयंती पर दुर्गापुरा में राज्य कृषि प्रबंधन संस्थान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर "ट्वीट" के माध्यम से सुझाव देने के लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि "उन्हें राजस्थान में अपने शासन के दौरान दिए गए ट्वीट और सुझावों को याद करना चाहिए" और "अपने स्वयं के कार्यों पर विचार करना चाहिए"। 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि उन्होंने आरपीएससी और कर्मचारी चयन बोर्ड को पहले से उपयोग किए जा रहे सार्वजनिक अवकाशों के अलावा 'एक या दो' और सार्वजनिक अवकाशों का उपयोग करके अधिक बार परीक्षा आयोजित करने का निर्देश दिया है। 

उन्होंने कहा, "वे आमतौर पर छुट्टियों के दौरान परीक्षा आयोजित करते हैं। उनका दावा है कि सभी अवकाश तिथियां अगले डेढ़ से दो साल के लिए बुक हैं। मैंने उनसे कहा कि हम एक या दो और छुट्टियां जोड़ सकते हैं, लेकिन उन्हें जल्दी से परीक्षा आयोजित करनी चाहिए ताकि हमारे युवाओं को जल्दी नौकरी मिल सके।" 

शर्मा ने कहा, "वे (कांग्रेस) इन दिनों बहुत ट्वीट कर रहे हैं। उन्हें अपने समय के सुझाव और ट्वीट भी याद करने चाहिए।" उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य के विभिन्न विभागों में लगभग 60,000 वर्ग-IV कर्मचारियों के पद रिक्त हैं, जिन्हें पिछली कांग्रेस सरकार ने संबोधित नहीं किया। अब, उनकी सरकार इन पदों के लिए भर्तियाँ करेगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.