सिर्फ 7 रुपये में 1 साल का रिचार्ज! BSNL का धमाकेदार ऑफर, क्लिक कर जाने कैसे पाए

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2024 04:01:31 PM
1 year recharge for just 7 rupees! Amazing offer from BSNL, click to know how to get it

 BY HARSHUL YADAV

BSNL ने अपने सस्ते रिचार्ज प्लान के साथ खलबली मचा दी है, जिसमें 1 साल यानी 13 महीने की वैधता दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को केवल 7 रुपये प्रतिदिन से भी कम खर्च करना होगा, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा जैसे कई बेहतरीन फायदे मिलते हैं।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने देश के कई शहरों में अपनी 4G सेवा शुरू कर दी है और अब कंपनी 5G के लिए भी तैयारी कर रही है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों द्वारा मोबाइल टैरिफ में बढ़ोतरी के बाद लाखों यूजर्स ने अपने नंबर BSNL में पोर्ट कराए हैं। BSNL अपनी सेवा को और बेहतर करने में जुटी हुई है और इसके लिए हजारों नए मोबाइल टावर भी स्थापित किए हैं।

BSNL अब अपनी नेटवर्क अपग्रेड के साथ Airtel, Jio और Vi जैसी निजी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। कंपनी ने 395 दिनों की वैधता वाला बेहतरीन रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को मुफ्त कॉलिंग और डेटा जैसी कई सुविधाएं मिल रही हैं।

BSNL का खास प्लान - 13 महीने की वैधता

BSNL के इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 395 दिनों की वैधता मिलती है, जबकि अन्य कंपनियों के प्लान में अधिकतम 365 दिनों की वैधता ही होती है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 7 रुपये से भी कम खर्च करना होता है।

BSNL का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 2,399 रुपये का है, यानी आपको प्रति दिन लगभग 6.57 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैधता 395 दिनों की है। इसमें यूजर्स को पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही, हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा का लाभ भी मिलेगा। 2GB डेटा समाप्त होने के बाद, 40kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट का उपयोग किया जा सकता है।

इस प्लान में मिलते हैं कई अन्य फायदे

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 मुफ्त SMS का फायदा भी मिलता है। इसके अलावा, BSNL अपने लंबी वैधता वाले रिचार्ज प्लान में कई वैल्यू एडेड सर्विसेज (VAS) भी ऑफर करता है, जिसमें हार्डी गेम्स, एरेना गेम्स, ज़िंग म्यूजिक, Wow एंटरटेनमेंट और BSNL ट्यून्स जैसी सेवाओं का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

Jio, Airtel और Vi के महंगे प्लान्स से सस्ता है BSNL

जहां Jio कंपनी 365 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान 2,799 रुपये में दे रही है, जिसमें 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है, वहीं Airtel का 2GB डेटा प्रतिदिन वाला प्लान 3,599 रुपये का है। Vi (Vodafone Idea) इसी तरह के प्लान के लिए 3,799 रुपये चार्ज कर रही है। BSNL का यह प्लान इन सभी से सस्ता और अधिक वैधता वाला है।

 

 

 

PC - GIZBOOT



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.