ये अजीब घटना ,चोरी के मोबाइल,पर्स,जुटे लेकर थाने पहुची भैंस 

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 05:03:49 PM
zara hat ke

अजब गजब बाते तो आप सुनते ही होंगे। उसमे से एक है राजेस्थान के धौलपुर के भैंस की कहानी। 
राजस्थान के धौलपुर जिले के ढिहौली पुलिस थाने में पदस्थ एएसआई और मामले की जांच कर रहे शिवशंकर त्यागी ने बताया कि अतरोली गांव से भैस चुराने के बाद दोनों आरोपियों ने चंबल नदी से मध्य प्रदेश जाने की योजना बनाई. उन्होंने अपने दो मोबाइल, पर्स, कपड़े और जूते प्लास्टिक की थैली में डाल कर भैस के सींग से थली बांध दी, ताकि सामान सुरक्षित रहे.

'मिस्टर एशिया' का ख़िताब जीत इस वाटर टैंकर ड्राइवर ने 

दोनों चोर भैंस की पूंछ पकड़ कर नदी के करीब आधा किलोमीटर दूरी का फासला तय करने के लिए आगे बढ़े. भैंस चंबल को पार कर अम्बा थाने के कुठाला गांव में पहुंच गई. गांववालों ने भैस और उसके सींग पर बंधी थैली को देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने थैली में मोबाइल और अन्य सामान देखा.

सिर्फ पांचवी तक पढ़ी है ये महिलाये,आज चला रही अपनी कंपनी 
त्यागी ने बताया कि ग्रामीणों और मध्य प्रदेश पुलिस की सूचना पर राजस्थान पुलिस मध्य प्रदेश के कुठाला गांव गई और भैंस को बरामद किया. भैस के सिंग पर बंधी थैली में से मिला सामान अम्बा माता थाने के टीआई ए के खनेजा को सौंप कर चुरायी गई भैंस बरामद कर थाने ले आया गया.

ढिहौली थाने में भैंस के मालिक ने गत 23 सितंबर को भैंस चोरी होने की शिकायत दी थी. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया था. पुलिस ने भैस अस्थायी तौर पर मालिक को सुपुर्द कर दी है. भैस चुराने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपी चंबल में बह गए या कहां है फिलहाल इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है.

वेजीटेबल पफ

पनीर का अचार

क्रिस्पी बेबी फ्रिटर्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.