अजगर को ईयर रिंग बनाना पड़ा भारी, उड़ गए होश

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 12:40:03 PM
Year of the dragon had to ring side, sped senses

पोर्टलैंड । ये दुनिया अजीबोगरीब शौकीन लोगों से भरी पड़ी है। अपने इन्हीं शौक को पूरा करने के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। अमेरिका के पोर्टलैंड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला यहां एक युवती ने अपने शौक के चलते अजगर को अपने कान की बाली बना लिया। 

जी हां सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। खबर के मुताबिक अमेरिका के पोर्टलैंड में रहने वाली ऐशले ग्लैवे सांपों की शौकीन है। वो सांपों को घर में पालती है। उनके साथ खेलती है, लेकिन इस बार उनका ये शौक उनके लिए मुसीबत बन गया। ऐशले का पालतू अजगर, जिसे वह बार्ट कहकर बुलाती हैं उसे उन्होंने अपने कानों की रिंग बनाकर पहन लिया। 

दरअसल उन्होंने अपने कान में लंबा छेद करवा रखा था। जब वो अपने बार्ट के साथ खेल रही थी तो उनका बार्ट उनके कानों में बने बड़े से रिंग में जाकर फंस गया। वो रिंग में से बाहर निकलने की कोशिश करता रहा, लेकिन वो रिंग के उस पार निकल पाता, इससे पहली ही वो बीच में बुरी तरह से फंस गया। अजगर फंसने के बाद छटपटाने लगा। ऐशले को उसे निकलवाने के लिए अस्पताल जाना पड़ा। 

वो चाहती थीं कि उनके अजगर को कोई परेशानी ना हो जिसके कारण डॉक्टरों को खास ध्यान रखना पड़ा। डॉक्टरों ने अजगर को बचाने के लिए ऐशले के कान को सुन्न कर दिया। 

और फिर अजगर को बाहर निकाला। इस घटना के बाद ऐशले ने हमेशा के लिए ऐसे शौक से तौबा कर ली।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.