जानिए कैसे इंग्लैंड की पहलवान 'याना' भारतीय कहना बनाने में है उस्ताद 

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 04:38:39 PM
WRESTLER YANA COOKS WELL

इंग्लैंड की पहलवान याना एक पेशेवर कुक है। इन्होंने कई बार अपने दुश्मनो को छाती का दूध याद दिलाया है। उन्हें भारतीय खाना बनाने में महारथ भी हासिल है।  पेशवर कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के सिलसिले में भारत दौरे पर आई राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता याना ने चंडीगढ़ में स्वादिष्ट कढ़ाही पनीर बनाकर सबको चौंका दिया। 

ये औरत 17 महीने से प्रेग्नेंट है, अब होगी डिलीवरी 

उन्‍होंने कहा, ‘मुझे कुश्ती से जितना प्यार है उतना ही कुकिंग से भी है. मुझे खाना बनाने और उसे अपने करीबियों को खिलाने में बहुत खुशी मिलती है.’ यह ब्रिटिश पहलवान इंग्लैंड के एक होटल में शैफ हैं. वहां वह आर्गेनिक खाना बनाती हैं. भारतीय पकवानों को काफी पसंद किया जाता है। 

अनोखी बात : 38 साल पहले भी बड़े नोट बन्द हुए थे 

उन्होंने कहा, ‘वहां काफी संख्या में भारतीय आते हैं और मुझे पता है कि भारतीय खाने में क्या पसंद करते हैं. मैं सुबह चार बजे उठकर पहले कुश्ती का अभ्‍यास करती हूं और फिर साढ़े सात बजे होटल के लिये रवाना होती हूं.’ याना डेढ घंटे के सफर के बाद होटल पहुंचती है और फिर शाम को होटल में ही स्ट्रैचिंग और एक्सरसाइज़ करती हैं। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.