इस मां अपने बच्चे की खूशी के लिए बेचा अपना जिस्म!

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 10:21:00 AM
Woman becomes Porn star to Buy Best Christmas Gifts For her Son

एक मां अपने बच्चों की खूशी के लिए क्या नहीं करती। अब अपने होते हुए अपने बच्चों को किसी भी प्रकार का दुःख नहीं देती। सभी प्रकार के दुःख सहन करते हुए भी अपनों बच्चों को हर खूशी देती है। ऐसा ही एक मामला है जिसके बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक मां अपने बच्चे ही ख्वाहिश पूरी करने के लिए एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस भी बन गई।

यह ब्रिटेन की एक साल पुरानी है जहां पर एक मां अपने बेटे की क्रिसमस के मौके पर अच्छे और मंहगे उपहार की चाहत को पूरा करने की एडल्ट एक्ट्रेस भी बन गई।

एक इंग्लिश वेबसाइट के अनुसार, हैम्पशायर के पोर्ट्समाउथ में रहने वाली मेगन क्लारा (20) सिंगल मदर हैं, जिसके पास कमाई का कोई बड़ा साधन भी नहीं था। वह हर हफ्ते मात्र 80 पाउंड बचा पाई थी, जिससे उसने अपने बेटे के लिए नक्काशी का स्केच, खिलौने और कपड़े खरीदे। लेकिन इसके बाद भी उसके चहरे पर खूशी नहीं थी। उसने 2015 के क्रिसमस यादगार बनाने का निश्चय किया और अपनी फैमिली को फाइव स्टार त्योहार जैसे जश्न देने के लिए एक साल तक एडल्ड फिल्में बनाकर बनाईं, जिसमें एक सीन के 500 पाउंड कमाए।

इस कमाई को जोड़ते हुए उसने अपने बेटे के लिए पिछले वर्ष के मुकाबले इस बार 1400 पाउंड ज्यादा खर्च किए जिसमें शानदार और महंगे उपहार शामिल हैं।

मेगन ने कहा कि लोग कहते हैं कि वह बिगड़ गया है, लेकिन वह ऐसा नहीं है। मेरे केवल एक ही बेटा है। आज मेरे पास इतना पैसा है जिससे में उसके लिए हर अच्छी चीज लाकर दे सकती हूं।

मेगन ने आगे कहा कि ग्लैमर मॉडलिंग और पॉर्न फिल्में की। मैं जो भी करती हूं, एंजॉय करती हूं और मैंने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, कुछ लोग सिर्फ इर्ष्या करते हैं।

मैंने अपने पैसे केवल मैं जो पसंद करती हूं उसी पर खर्च किए। मैं एल्कोहल, ड्रग्‍स और स्मोकिंग पर खर्च नहीं करती और मुझे मेरे और मेरे बेटे पर खर्च क्यों नहीं करना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.