इस छात्र ने क्यों लगाया अपने शर्ट पर ताला!

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2017 04:24:33 PM
Why did this student lock his shirt!

इन्टरनेट डेस्क। आज भी हम कितने ही आधुनिक क्यों ना हो कहलाएं। लेकिन जिस प्रकार से पुराने समय में बच्चे स्कूल के टीचर से डरते थे। आज भी बच्चे उसी प्रकार से टीचर से डरते है। उसका उदाहरण देखने में आया। बांदा जिले के मोगरिया गांव के एक माध्यमिक स्कूल में। 

माध्यमिक स्कूल की कक्षा छ: में पढऩे वाले बच्चे शत्रुहन ने एक ऐसा काम किया जिसकी वजह से वह फेमस हो गया। शत्रुहन निषाद के पास स्कूल की एक ही ड्रेस है। जिसको पहनकर वह स्कूल जाता था।

लेकिन वह पुरानी होने की वजह से घिस गई थी। जिसकी वजह से उसके बटन भी खुल जाते थे। एक दिन जब वह स्कूल जाने लगा तो बटन टूट। तो वह टीचर के डर की वजह से शर्ट में बटन की जगह ताला लगाकर स्कूल चला गया। 

जब वह स्कूल पहुंचा तो शर्ट पर ताला देखकर टीचर ने उस बच्चे की फोटो खीचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। एक तरफ सरकार गरीब और जरूरतमंदों तक सुविधाएं पहुचाने के लिए पैसा पानी की तरह बहा रही है। वहीं दूसरी और जरूरतमंद अपनी शर्ट में बटन की जगह ताले लगाकर घूम रहे हैं। गरीबी को अपनी नियति मानकर स्कूल जाना बंद कर देते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.