ये महिला रोजाना पीती है मर्दो का स्पर्म, मर्द करते है स्पर्म डोनेट

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 11:23:34 AM
Tracy Kiss drinks every day males sperm

इन्टरनेट डेस्क। दुनिया कई ऐसे लोग है जो खून, सांप का जहर पीते है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला पुरुषों का स्पर्म पीती है। यह महिला रोजाना तरह-तरह के जूस में पुरुषों का स्पर्म मिलाकर पीती है। यही नहीं यह महिला अपने चेहरे पर भी ये स्पर्म भी लगाती है । 

दुनिया भर में मशहूर
पर एक बात आपको बहुत परेसान कर रही होगी की ये महिला आख़िरकार ऐसा क्यों करती है। आपको बता दें कि बकिंघमशायर में रहने वाली 29 साल की Tracy Kiss पेशे से ब्लॉगर हैं। लेकिन ये अपने ब्लॉग लिखने की वजह से मशहूर नहीं है बल्कि पुरुषों के स्पर्म का सेवन करने की वजह से दुनिया भर में जानी जाती है।

स्पर्म से बढ़ती है इम्यूनिटी
Tracy अपनी सेहत अच्छी रखने के लिए रोज सुबह जूस के साथ स्पर्म मिलाकर पीती हैं। महिला के अनुसार, ऐसा करने से शरीर में इम्यूनिटी बढ़ती है। इसमें उनके दोस्त भी उनकी मदद करते हैं।  

स्पर्म से करती है फेशियल
वहीं Tracy को रोजाना उनके पुरुष दोस्त स्पर्म देते हैं। इस सिलसिले के पीछे की कहानी भी बेहद दिलचस्प है। Tracy को रोजेशो नाम की स्किन प्रॉब्लम से परेशान थीं, इसकी वजह से कैमिकल वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स वह नहीं लगा पाती थीं। लेकिन स्किन को निखारने के लिए Tracy ने नया तरीका निकाला और रोजाना अपने फेस पर 20 मिनट स्पर्म लगाकर फेशियल करने लगी। ऐसे करने से उनको फायदा होने लगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.