ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 03:39:45 PM
Top 5 free cities in the world for enjoyment

नई दिल्ली। आज भी हमारे देश में संबंध बनाने जैसे मामलों के बारें में कोई खुलकर बात नहीं करता है। इस तरह की बातें करने पर यहां लोग ऐसे  घूरते हैं मानों कोई संगीन अपराध कर दिया हो। लेकिन आपको बता दें कि दुनिया में कुछ ऐसे भी देश है जहां संभोग की बातें तो क्या संभोग करने पर भी कोई रोकटोक नहीं है। आज हम आपको उन्हीं देशों के बारें में बताएंगे जहां संभोग करना वैध है....

Read also: तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

1. थाईलैंड का पटाया

थाईलैंड के पटाया शहर में संभोग खुलेआम किया जा सकता है। यहां लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल बड़ी आसानी से मिल जाते हैं। साथ ही यहां संभोग करना बहुत सस्ता भी है।

2. मेक्सिको का तिजुआना

मेक्सिको के तिजुआना शहर में वैश्यावृत्ति लीगल है इतना ही नहीं बल्कि यहां आप अमेरिकन डॉलर दे कर कोई भी काम करवा सकते हैं। शायद यही वजह है कि इस शहर में कैजुअल संभोग को इतना बढ़ावा मिलता है। ऐसा कहा जाता है कि यहां पानी से ज्यादा शराब सस्ती है।

Read also: अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

3. एम्स्टर्डम, द नेथरलैंड्स

बता दें कि नेथरलैंड्स के एम्स्टर्डम शहर में सिर्फ सेक्स ही नहीं बल्कि हर चीज की स्वतंत्रता है। यहां वैश्यावृत्ति तो वहां वैध है हीए साथ ही कई प्रकार के ड्रग्स भी दुकानों पर मिलते हैं। यहां सुरक्षित संभोग के लिए भी लोगों को जागरूक किया जाता है।

4. लास वेगस, नवादा

नवादा का लास वेगस कैसिनोस के लिए पूरे विश्व में चर्चित है। यहां दुनियाभर से जुआरी आते है। कई भारतीय भी यहां वैध तरीके से जुआ खेलने आते है। इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां वेश्याएं एक फोन कॉल पर उपलब्ध हो जाती हैं।

5. ब्राजील का रियो डी जनेरिओ

बात करें अगर ब्राजील शहर की तो माना जाता है कि यहां आपको दुनिया की सबसे सुन्दर महिलाएं देखने को मिल जाएंगी। इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां कई टॉपलेस बीचेस और लीगल वैश्यालय हैं। और शायद इस शहर के जिंदादिली की वजह से ही कई फेस्टिवल्स भी रियो में देखने को मिल जाते हैं। ऐसे माहौल में लोगों की संभोग के प्रति उदारता देखने को मिलती है। बता दें कि किसी भी फेस्टिवल के समयए ब्राजील की पार्टियों में खूब शराब और संभोग देखने को मिलता है।

Read more:

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

जाने! प्रेगनेंसी के अलावा और किन कारणों से रूकते है पीरियड्स

सिंगल होना भी है काफी स्पेशल....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.