यहां बिक रहा है ये जादुई पेन, जानिये क्या है खासियत

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 11:26:26 AM
This magical pen is selling here, know what's the specialty

अहमदाबाद। परीक्षा में अच्छे अंक लाने के लिए हर छात्र अपनी तरफ से प्रयासरत रहता है। मेहनती छात्रों का परीक्षा परिणाम सदैव उत्तम भी आता है। लेकिन कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जो बिना मेहनत करें अव्वल आना चाहते हैं। 

ऐसे छात्रों के मन में कई बार इस तरह के ख्याल आते हैं कि काश उनके पास कोई जादुई छड़ी होती तो वो भी पास हो जाते। ऐसे छात्रों को पास करवाने के लिए गुजरात के पंचमहल जिले के एक मंदिर में ये अजीबोगरीब दावा किया जा रहा है।

इस मंदिर में चमत्कारी पेन का विज्ञापन लगाया गया है जिसमें लिखा है कि ये पेन छात्रों को परीक्षा में सफलता दिलाएगा। गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन के पर्चे में हनुमान सेवक जिसे दुष्यंत बापूजी लिखा है, दावा कर रहा है कि हनुमान, सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में अलौकिक क्षमता आ गई है। इस पेन की कीमत 1900 रुपए रखी गयी है। 

साथ ही इसके पर्चे में लिखा है कि अगर छात्र परीक्षा में फेल हो जाए तो पूरे पैसे वापस लौटा दिए जाएंगे। इसमें यह भी लिखा है कि पेन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को कुछ जानकारियां देनी होती है जिसमें उनका मोबाइल नंबर, परीक्षा की रसीद, हॉल टिकट की फोटोकॉपी और स्कूल या कॉलेज की आईडी शामिल है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.