इन जुड़वा बच्चों की मां एक हैं लेकिन पिता अलग-अलग

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 08:27:03 AM
These twin babies mother one but father separate

क्या आपने कभी सोचा है कि किसी जुड़वा बच्चों की मां एक हो और पिता अलग-अलग! या आप ने कभी सुना है किसी जुड़वा बच्चों के पिता अलग-अलग हो। लेकिन आज हम आपको ऐसी ही बच्चों की कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी तो मां तो एक ही है, लेकिन उनके पिता अलग-अलग है।

यह विचित्र घटना लंदन की है जो कुछ समय पहले सामने आई। जिसमें जुड़वा बच्चों के पिता अलग-अलग हैं। यह खुलासा दोनों बच्चों के डिएनए टेस्ट में हुआ।

ये दोनों बच्चे अब दो साल के हो गए हैं। इनमें से एक के बाल थोड़े मोटे हैं और एक के बाल पतले हैं। बच्चों के माता-पिता को पहले लगता था कि अस्पताल में उनके बच्चे को बदल दिया गया है। लेकिन जब हॉस्पिटल पहुंच कर डीएनए टेस्ट कराया गया तो उसका परिणाम जानकर तो सब हैरान रह गए। डीएनए टेस्ट में उन बच्चों की मां तो एक ही निकली किन्तु पिता अलग-अलग निकले। वियतनाम में यह ऐसा पहला मामला है।

अब्सटैट्रिक्स ऐट माउंट सिनाई हॉस्पिटल न्यू यॉर्क के डायरेक्टर डॉ. कैथ एडलमैन ने बताया कि सात से 10 दिन के अंदर दो लोगों के साथ सेक्स किए जाए तो ऐसा हो सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.