ये प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का खून पीकर जताते है प्यार....

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 10:47:58 AM
These lovers Drink each other's blood

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया में इटली के एक ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी चर्चा में है जो एक-दूसरे का खून पीते हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों एक-दूसरे का खून पीकर जताना चाहते हैं कि उनके बीच कितना प्यार है। जब यह बात मीडिया और सोशल मीडिया में सामने आयी तो सभी लोग हैरान हो गए। इस जोड़े ने खून पीने का कई वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग चौंक गए। 

रात का कपड़े सुखाना डाल सकता है आपको खतरे में!

बता दे की, यह प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का खून पीने के लिए वे सिरिंज और सूई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से खून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं। खबर के अनुसार तीन साल पहले एक सर्कस का विज्ञापन करने के दौरान 30 वर्षीय मागो डेनिस  (Mago Denis) की मुलाकात 20 साल की इलारिया (Ilaria) से हुई थी। तब से ये दोनों साथ ही रह रहे हैं। दोनों ने एक बार जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में एक दूसरे का खून पिया था, तब से वे अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे। दोनों का मानना है खून पीना एक-दूसरे के प्रति सर्मपण को दर्शाता है। 

इस गांव में क्यों नहीं होती रात में शादी 

दोनों का मानना है कि एक दूसरे के शरीर में खून जाने से वे प्रेम बढ़ेगा। वहीं, डेनिस का कहना खून पौराणिक जूस है, यह जिंदगी से जुड़ा होता है। इससे दोनों के स्वभाव में समानता आएगी। गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है, इसलिए ये दोनों इस बात का ध्यान रखते हैं सिरिंज और सूई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी जाते हैं। 

आपको बता दे की दोनों की जोड़ी भले ही एक-दूसरे का खून पीने का उचित बता रहे हैं, लेकिन इनके फेसबुक पेज पर लोगों के आर रहे कमेंट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं।  हालांकि कुछ कपल ने उनके इस डेयरिंग फैसले को सही भी ठहराया है। 

sourse google

खोज के दौरान मिले 113 करोड़ रुपए, लेकिन...

इस छात्र ने क्यों लगाया अपने शर्ट पर ताला!

एक शादी ऐसी जिसमें ऊंट और ऊंटनी बने दूल्हा-दुल्हन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.