स्मृति ने चप्पल की मरम्मत के लिए दिया 100 का नोट

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 01:30:03 PM
The slippers have to repair the memory of 100

कोयंबटूर। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां अपनी चप्पल की मरम्मत करने वाले को 100 रुपए दिए जबकि उसने सिर्फ 10 रुपये मांगे थे। अधिक पैसे मिलने से खुश हुए चप्पल मरम्मत करने वाले ने चप्पल पर अतिरिक्त टांके लगा दिए। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

भाजपा सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री यहां इशा फाउंडेशन के एक सत्र को संबोधित करने एक उड़ान से उतरीं तो उनकी चप्पल की पट्टी टूट गई। वह चप्पल की मरम्मत करने वाले को ढूंढ रहीं थीं जो उन्हें इशा फाउंडेशन जाने के रास्ते में हवाई अड्डे से करीब 16 किलोमीटर दूर पेरूर के पास मिला।

 स्मृति तमिलनाडु भाजपा के महासचिव वी श्रीनिवास के साथ थीं। उन्होंने वाहन से उतरकर अपनी चप्पल मरम्मत करने वाले व्यक्ति को दी और खुद एक स्टूल पर बैठ गईं। 

चप्पल की मरम्मत करने वाले ने इस काम के लिए 10 रुपए मांगे। स्मृति ने उसके गल्ले के पास 100 रुपए का नोट रखा और कहा चेंज वेंडा (छुट्टे की जरूरत नहीं है)। चप्पल की मरम्मत करने वाले ने केंद्रीय मंत्री की चप्पल पर और टांके लगा दिए। घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.