कार को बना लिया घर और कुत्ते के साथ सैर पर निकली ये महिला

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 11:26:05 AM
The car made out of the house with a house and a dog

यूके। दुनिया में शौकीन लोगों की कोई कमी नही है किसी को खाने का शौक है तो किसी को घूमने का। घूमना एक ऐसा शौक है जिसे हर कोई पसंद करता है। हर इंसान चाहता है कि वह देश-विदेश की सैर करे। लेकिन ये सपना हर किसी का पूरा नही हो पाता। ऐसी ही एक महिला है मरीना पीरो जिसे घूमने का बहुत शौक है।     
            
मरीना का शौक जब उसका जुनून बन गया तो वह निकल पड़ी अपनी इस अनोखी यात्रा पर अपनी पुरानी कार से। मरीना ने अपनी कार  को इस तरह से सजाया है कि वो किसी घर से कम नहीं लगेगी और हां, एक बात और कि उनके इस सुहाने सफर का साथी है उनका एक कुत्ता जो बहुत प्यारा और वफादार है। वह अपने कुत्ते से इतना प्यार करती है कि उठना-बैठना, जागना-सोना और कहीं जाना भी सिर्फ और सिर्फ उसी के साथ पसंद करती है।

 इटली में जन्मी मरीना फिलहाल यूके में रहती है।मरीना की यात्रा की खास बात यह है कि वह लगातार दो माह तक अपनी कार पर खुद काम कर उसे ऐसा बना दिया है, जिससे कार में घर की तरह वो सारी सुविधाएं मौजूद रहें, जिसकी जरूरत यात्रा के दौरान होने वाली थी। उन्होंने कार को एलईडी लाइट और अपनी कारीगरी से काफी खूबसूरती से सजाया है।आइये आपको बताते हैं इस कार की खूबी।

 इस कार में घर जैसे पर्दे लगाये गये हैं। कार के अंदर आरामदायक और खूबसूरत बिस्तर लगा हुआ है। कार में एक छोटा सा किचन भी बनाया गया है, एक सामान्य घर की तरह इस कार में जरूरतों की सारी चीजें मौजूद हैं। हालांकि, मरीना चाहती तो प्लेन से भी दुनिया घूम सकती थीं। लेकिन वो अपने कुत्ते से इतना प्यार करती हैं कि उसके बिना एक कदम भी नहीं बढ़ाती हैं। मरीना कहती हैं कि बस, ट्रेन और प्लेन कंपनियां कुत्तों के सफर को स्वीकार नहीं करते इसलिए मैं नहीं चाहती थी कि मैं अपने कुत्ते के बगैर इस सफर पर निकलूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.