VIDEO: इंसानों के बाद अब सांप भी खुदकुशी करने को हुए मजबूर!

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 09:33:01 AM
Snake Suicide

नई दिल्ली। आपने अब तक लोगों को खुदकुशी करते हुए खूब देखा होगा लेकिन कभी आपने सोचा है कि कोई सांप भी खुदकुशी कर सकता है? जी नहीं ना, पर यह सच हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सांप के खुदकुशी करने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि सांप भी आत्महत्या कर सकता है। 

इस चौंका देने वाले वीडियो को यूट्यूब पर TheComputerFreakDK अकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। बड़ी संख्या में यूट्यूब पर लोग इसे देख रहे हैं।  

हालांकि इस वीडियो की सत्यता का हम दावा तो नहीं करते। लेकिन फिलहाल इस वीडियो को आप देखें तो ऐसा लगता है जैसे चींटी सांप पर हमला कर रही है और सांप अपनी रक्षा के लिए अपना फन पटक रहा है। 

वीडियो में एक सांप सड़क को पार करने का प्रयास करता हुआ नजर आ रहा हैं लेकिन जैसे ही सड़क पर आगे बढ़ता है तो वह आगे की ओर बढ़ने के बजाय वापस अपने फन को खुद में समेट लेता है। कुछ देर बाद सांप सड़क पर अपना फन जोर-जोर से पटकने लगता है और फिर कई पलटियां खाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.