हैरान करने वाली है इस लडक़ी की बातें, खुद को बताती हैं सांप की पत्नी

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 01:03:43 PM
Shockingly, this Ldkhi things, the wife of a snake tell

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर गांव में रहने वाली अनीता 10वीं कक्षा की छात्रा है। इस लडक़ी का कहना है कि वह एक इच्छाधारी नाग की पत्नी है। उसकी इन बातों पर किसी को भी विश्वास नही हो रहा है। अनीता का कहना है कि एक इच्छाधारी सांप उसके घर आता है और उसे अपने साथ नागलोक ले जाकर उससे शादी कर लेता है। 

साथ ही यह भी कहती है कि वह पिछले सातों जन्मों से उस इच्छाधारी नाग की पत्नी है और किसी दूसरे से शादी करने से भी मना कर देती है। अनीता की इन बातों को सुनकर गांव का प्रत्येक व्यक्ति हैरान है। अनीता के अनुसार दो हफ्ते पहले की बात है वह शाम को अपने कमरे में अकेले बैठी हुई थी। तभी अचानक वहां एक नाग आता है और वह इंसानी रूप धारण कर लेता है। 

जिसके बाद वह बेहोश हो जाती है। वह नाग उसे एक अनजान जगह नागलोक में ले जाता है। वहां ले जाकर वह उससे शादी करा है और मांग में सिंदूर भर देता है और उसे बाद में घर पर छोड़ जाता है। जब वह होश में आती है तो उसकी मांग सिंदूर से भरी हुई होती है। हैरान करने वाली बात ये है की पिछले दो सप्ताह से पानी से भी अनीता की मांग का सिंदूर नही मिट रहा है।

अनीता फिलहाल किसी अन्य पुरुष से शादी करने को बिल्कुल भी तैयार नही है । वह कहती है कि अगर ऐसा हुआ तो उसका होने वाला दूल्हा मर जाएगा। अनीता की मां उसकी शादी को लेकर बहुत चिंतित है। शादी की बात सुनते ही उसका चेहरा गुस्से से लाल हो जाता है। अनीता का कहना है कि दोनों पिछले कई जन्मों से हसबैंड-वाइफ हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.