कुछ ऐसे नज़ारे जिन्हें देखकर आप हँसे बिना नहीं रह पाएंगे

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 12:23:24 PM
Seeing that such views you will not live without laughed

भारत में किले, गार्डन और खूबसूरती बिखेरते प्राकृतिक नजारे तो देखने लायक हैं ही इसके साथ ही यहां और भी बहुत कुछ है जो विदेशी पर्यटकों को पसंद आता है। वे जब भारत आते हैं, तो इस तरह के नजारों को देखते रह जाते हैं, कुछ विदेशी पर्यटक तो इन नजारों को अपने कैमरे में भी कैद कर लेते हैं। हम आपको यहां ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्हें आपने पहले भी शायद कई बार देखा हो और देखकर अनदेखा कर दिया हो लेकिन जब आप इस खबर को पढ़ने के बाद ऐसे नजारे देखेंगे तो आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे...

गन्ने से लदा ट्रक :-

इस ट्रक में गन्ने भरकर ले जाए जा रहे हैं, जब आप दूर से इस ट्रक को देखेंगे तो आपको ट्रक दिखेगा ही नहीं बस गन्ने ही गन्ने नजर आएंगे। लेकिन जब आप इसके पास जाएंगे तो आपको ट्रक का मामूली हिस्सा ही देखने को मिलेगा वो भी इसलिए कि ड्राइवर को सामने देखने के लिए थोड़ा स्पेस चाहिए। अगर ऐसा न हो तो ये जगह भी शायद खाली न रहे।

ढूंढिए इस फोटो में ट्रैक्टर कहां है :-

कहीं दिख रहा है आपको इस फोटो में ट्रैक्टर, ऐसा लग रहा है जैसे दो पहियों पर भूसा अपने आप जा रहा है और उसने अपने ऊपर मोटरसाइकिल को बिठा रखा है। है ना फनी फोटो

सामना और इंसानों को पहचानें :-

अब गौर से देखिए इस फोटो को और पहचानिए इसमें सामान और इंसनों को, आपकी पूरी उम्र निकल जाएगी इस पहेली को सुलझाने में

ये गाड़ियां हैं या नाव :-

आपने आज तक गाड़ियों को सड़क पर और नाव को पानी में चलते हुए देखा होगा, अब इस फोटो को देखें कैसे पानी में गाड़ियां चल रही हैं और सैकड़ों लोग इस पर बैठे हैं, ये सिर्फ भारत में ही हो सकता है।

कुछ और ऐसी ही फोटो जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी :-

बंदों में है दम, ये हैं यहां के सिंघम :-

अभी उड़ने ही वाला है ये हवाई जहाज :-

देखते हैं ट्रेन में साइकिल पर बैठकर कैसा लगता है :-

खोजिए कहाँ छिपी है इसमें ट्रेन :-

हे भगवान! इन इंसानों ने तो मुझे गधा समझ लिया :-

अभी तो इसमें बहुत जगह है, आप भी बैठ सकते हैं :-

इनके धक्के से ही ट्रेन चल रही है :-



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.