अगर वीजा मंजूर कराना हो तो जाएं इस मंदिर में, 100 फीसदी होगा काम

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Mar 2017 12:53:55 PM
People comes Ahmedabad Hanuman Ji temple to confirm your visa

भारत के लोगों में ईश्वर के प्रति इतनी श्रद्धा होती है कि हर काम के लिए वे पहले भगवान् के मंदिर में प्रार्थना के लिए जाते हैं। और यह भी सच है कि यदि किसी इंसान पर भी आस्था बन जाए तो वह भी लोगों के लिए भगवान् बन जाता है। यहां पर हम आपको भारत के ऐसे ही एक धार्मिक स्थल के बारे में बता रहे हैं जहां पर लोग अपने वीजा की अर्जी किसी दूतावास के बजाय पहले इस मंदिर में लगाते हैं। ये हैं अहमदाबाद के चमत्कारिक हनुमान जी का मंदिर।

लोगों की अट्टू आस्था
विदेश जाने की इच्छा रखने वाले लोग इस मंदिर में भगवान से दिलाने की प्रार्थना करने के लिए आते हैं। यहां पर लोग ऑस्ट्रेलिया, यूएस, कनाडा, यूरोप जाने के लिए भगवान से मंनत मागंने के लिए आते हैं। ये हनुमान जी का चमत्कारी मंदिर अहमदाबाद में बना हैं। लोगों का इस मंदिर पर अट्टू विश्वास है कि जो भक्त यहां आकर हनुमान जी से अर्जी लगाते हैं उन्हें मनचाही जगह का वीजा जरूर मिलता है।

लोगों का इस मंदिर से इतना विश्वास जुड़ा हुआ है कि किसी भी दूतावास में जाने से पहले इस मंदिर में जाना उचित समझते हैं। इस मंदिर में दूर-दूर से भक्त आते हैं और अपने व परिजनों के विदेश के लिए वीजा की अर्जी लगाते हैं। यहां पर बड़ी संख्या के लोगों अपनी मन्नत पूरी की है।

मंदिर के पास ही रहने वालों का कहना है कि उन्होंने ऐसे कई उदाहरण देखे हैं। इस मंदिर में प्रार्थना करने वाले लोगों को बड़ी संख्या वीजा पाने में सफलता मिली है। वैसे भारत में ऐसे कई मंदिर जहां पर लोग अपने वीजा की प्रार्थना करने जाते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.