पेंगुइन में भी होती है रिश्तों को लेकर संवेदनशीलता 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 03:09:31 PM
PENGUIN FAMILY

वैसे तो अपने पति पत्नी और वो की कहानी कई बार सुनी होगी। लेकिन क्या अपने कभी पक्षियों के बीच ऐसी कहानी सुनी है। नहीं सुनी होगी। दरअसल, ये कहानी दो पेंगुइन की है और उनदोनो पति पत्नी पेंगुइन के बेक का कोई तीसरा। पूरी कहानी कुछ युं है।

छी.... यही बोलेंगे आप भी , अगर ये देखेंगे तो 

वीडियो में दोनों पेंग्विन एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं।  नेशनल जियोग्राफिक चैनल के मुताबिक जब पति पेंग्विन घर लौटा तो उसने दूसरे पेंग्विन को अपनी पत्नी के साथ देखा जिसके बाद वो भड़क गया और दोनों के बीच शुरू हुई खूनी लड़ाई।

चैनल ने वीडियो का टाइटल में लिखा कि रात में जानवर की फाइट: घर तोड़ने वाला पेंग्विन (Animal Fight Night: Home wrecking Penguin)। कुल तीन मिनट के इस वीडियो में दोनों पेंग्विन लड़ते-लड़ते बुरी तरह लहूलूहान हो जाते हैं। फिर वो तय करते हैं कि मादा पेंग्विन लड़ाई का विजेता चुनेगी।

चाउमिन नूडल्स का भोग चढ़ता है इस काली मंदिर में
ऐसे में मादा पेंग्विन घर तोड़ने वाले पेंग्विन को चुनती है और उसके साथ अपने घर की ओर बढ़ने लगती है। उसका पति बिना हार माने दोनों के पीछे-पीछे आने लगता है और एक बार फिर दोनों नर पेंग्विन के बीच लड़ाई शुरू होती है लेकिन मादा पेंग्विन अपने फैसले पर कायम रहती है। थोड़ी देर बाद उसका पति अपनेआप वहां से चला जाता है।

READ MORE :

गोपाष्टमी आज: इस विधि से करें गाय माता की पूजा

कुआन कुंग की मूर्ति ऑफिस में लगाने से व्यवसाय में होती है वृद्धि

इन वास्तु टिप्स को अपनाकर आप रख सकते हैं अपने क्रोध पर नियंत्रण



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.