ऊफ ! ये हुआ ऑनलाइन डेटिंग से

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 05:12:50 PM
online dating

अमेरिका में 24 वर्ष की एक महिला को जब यह मालूम चला कि उसके 68 वर्षीय पति उसके दादा हैं, तो वह हैरान रह गई। फ्लोरिडा के मियामी गोल्डन बीच में जब दंपत्ति व्यक्ति से जुड़े फोटो देख रहा था, इसी दौरान उन्हें इस बात का पता चला। दोनों ने तीन माह पहले शादी की थी।

100 करोड़ का मालिक बना चूहे बेचते बेचते ,देखे

फ्लोरिडा सन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक अलबम में व्यक्ति की पहली शादी से हुए बच्चों की तस्वीरें थी, जिनमें से एक महिला के पिता थे। व्यक्ति के अनुसार पत्नी के बच्चों को लेकर अज्ञात स्थान पर चले जाने के कारण वह अपनी उस शादी के बाद पैदा हुए बच्चों से बिछड़ गया था।

इन एलियंस ने किया 6 साल की बच्ची का सालों तक यौन शोषण

व्यक्ति ने दावा किया कि उन्होंने कुछ निजी जासूसों की मदद से अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वह विफल रहा।उसने एक बार फिर से शादी की और दूसरी पत्नी से भी उसके कुछ बच्चे हुए। दूसरी पत्नी से उसका तलाक हो गया, जिसका उसकी आर्थिक स्थिति पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ा। हालांकि उसने दो वर्ष बाद कई लाख डालर का लॉटरी जीत लिया।

वर्ष 2015 में उसने फिर से शादी करने का निर्णय किया और एक स्थानीय डेटिंग वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई। दोनों में मित्रता हुई और फिर उन्होंने शादी कर ली। नये तथ्यों के पता लगने के बावजूद दोनों साथ रह रहे हैं।

read more :

इन तरीको से बिना लॉगइन के यूट्यूब पर banned वीडियोज का ले मजा  

अब सेक्स के लिए नहीं होगी प्रीकॉशन की जरूरत... न सताएगा प्रेगनेंसी का डर

रिलायंस नें पेश किया अपना चिलेक्स ऑल-इन-वन एंटरटेंनमेंट ऐप 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.