ये है दुनिया की सबसे सेक्सी मैथ्स टीचर

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 12:37:24 PM
Meet The World's S3xiest Mathematics Teacher, Oksana

मैथ्स दुनिया का सबसे कठिन विषय माना जाता है। इस कारण से आपने देखा होगा कि मैथ्स टीचर से बच्चे हमेशा खौफ खाते हैं। उनको मैथ टीचर से इतना डर लगता है कि वे उनके सामने आने से भी कतराते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे टीचर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने लाखों लोगों को दिवाना बना रखा है।

हम जिस टीचर की बात कर रहे हैं वो उसका नाम है ओकसाना नेवेसेल्या। यह टीचर बेलारूस की रहने वाली है। ये वो टीचर है जिसका बच्चे ही नहीं उनके पेरेंट्स भी इंतजार करते हैं। यह टीचर उस समय चर्चा में आई जब इसकी सेक्सी फोटो वायरल हो गईं।

यह खूबसूरत मैथ्स टीचर कई बच्चों के बीच अपने बोल्ड अंदाज में बैठती हैं। स्टूडेंट के द्वारा इसके टीचिंग के वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने के बाद वायरल हो गए। तब से इस टीचर को सेक्सी टीचर का टाइटल मिला। इस वीडियो ने ओकसाना पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया।

यह मैथ्स टीचर आपको दिवाना बना सकती है। इंस्टाग्राम पर ओकसाना के 1,73,000 से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। इसकी एक पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल जाते हैं।

इसके इंस्टाग्राम के अकाउंट के अनुसार, इसे दुनिया का भ्रमण करने का शौक है। वह अबतक पुलाउ, लंगकावी, कैदाह, गैंटिंग हाईलैंड और बेटू केव्स का भ्रमण कर चुकी है।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.