इन बार्बर्स से बाल कटवाने का खर्चा है 15 लाख

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 11:45:29 AM
Meet most expensive barbers

आप सभी बाल कटवाने तो जाते ही होंगे और आप उसे केवल आमतौर पर उसे 50, 100 या 200 रुपए ही देते होंगे। क्योंकि बाल कटवाने के इतने ही रुपए लगते हैं और यदि आपसे वह 15 लाख रुपए मांग ले तो! है ना हैरान कर देने वाली बात। इस तरह के कुछ बार्बर्स से आज हम आपको अवगत करा रहे हैं जिनके यहां बाल कटवाने का खर्च इतना ही आता है।

केन मोडेस्टो
ये हैं लंदन के प्रसिद्ध डॉरचेस्टर होटल में सैलून चलाने वाले बार्बर। इनकी फीस सबसे अधिक है। ब्रुनेई को सुल्तान को इनकी हेयर कटिंग बहुत पसंद आती है, जिससे लिए केन को ब्रुनेई का आमंत्रित करते हैं। केन के आने-जाने और होटल में रुकने का कुल खर्चा करीब 15 लाख आता है यानी ब्रुनेई सुल्तान को अपने बाल कटवाने के लिए लाखों रुपए खर्च करने पड़ते हैं।

स्‍टुअर्ट फिलिप्‍स
हेयर स्टाइलिस्ट स्टुअर्ट फिलिप्स की ब्रिटिश सेलेब्रिटी में काफी डिमांड है। इनके यहां कई फेमस हस्तियां अपने बाल कटवाने आती हैं। हालांकि, इनका चार्ज मात्र 20 हजार रुपए ही है, लेकिन इटली के प्रॉपर्टी डेवलपर को इनके बाल काटने का अंदाज काफी पसंद आया जिसके लिए उन्होंने उसके लिए करीब 10 लाख रुपए दिए।

रोसेनो
ये हॉलीवुड फेमस अभिनेत्री एंजेलिना जॉली के बाल काटते हैं जो अबतक कई फैशन शो में भी नजर आ चुके हैं। वहां पर उन्होंने कई मॉडल्स की हेयर स्टाइलिंग की है। इनकी फीस करीब 1 लाख रुपए है।

टेड गिब्सन
ये टीवी शो में प्रतिभागियों के बाल कटाने के बाद चर्चा में आए थे और इनकी फीस 80 हजार रुपए है। टीवी शो से ही इनको पहचान मिली।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.