नोटबंदी से लोग है परेशान, मगर इस शख्स ने की मस्ती 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 01:07:52 PM
man booked whole theatre

पुराने नोट बन्द होने और नए नोट आने से लोगो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि उन्हें बैंको के आगे लंबी लाइन लगा घंटो खड़ा होना पड़ रहा है , सिर्फ अपने पैसे बदलवाने के लिए। या फिर कैश जमा करवाने के लिए। लेकिन इन सब मामलो से हट के जो मामला आया है , वो एक शख्स का है जिसने इस समय का लुफ्त उठाया। 

घुस लेने के चक्कर में क्या हुआ इस चीनी अधिकारी के साथ ,जाने 

दरअसल अहमदाबाद के ये महाजन अकेले ही पहुचे फिल्म देखने ,और इतना ही नहीं उनका सपना भी सच हुआ पूरा हॉल बुक करा कर फिल्म देखने का।   समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में धुर्व नाम के इस दर्शक ने कहा कि इस समस्या के बीच उनका पूरा एक थिएटर बुक करने का सपना पूरा हो गया. धुर्व ने कहा 'देखिए कि अभी ऐसा है कि पांच सौ और हज़ार के नोट की समस्या चल रही है।

जाने क्या रह गयी 2000 के नोट में खामियां

लोग यहां है नहीं, दो लोग आए थे और टिक कैंसल करवाकर चले गए।   अभी पूरे थिएटर में ये शो मैंने अकेले ने ही देखा है।  लग रहा था कि पूरा थिएटर मैं बुक करके बैठा हूं, ऐसी ही कुछ फीलिंग आ रही है. ऐसा लग रहा है कि सपना पूरा हो गया।

read more :

अब सेक्स के लिए नहीं होगी प्रीकॉशन की जरूरत... न सताएगा प्रेगनेंसी का डर

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....

Read also: ब्रेकअप के बाद के वो 5 सवाल, जो हर लड़की पूछना चाहती है अपने एक्स से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.