रात को कमरे में रास रचा रहा था प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने दी ये सजा

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 01:31:42 PM
lover finds girls house, villagers make their marriage

अक्सर आपने देखा होगा की प्यार करने लोग लडक़े और लडक़ी को दूर कर देते हैं। आपने कभी ना कभी खबरों पढ़ा होगा कि प्यार करने वालो को कई तरह की यातनाएं भी देते हैं। प्यार करने वाले अक्सर लोगों से छुपकर प्यार करते हैं। हम आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें ब्वॉयफ्रेंड का लडक़ी के घर मिल जाने पर वहां के ग्रामीणों ने ही उनकी शादी करवा दी। आपको सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है।

यह घटना गिरियत ते इशुआ गांव की है जहां पर युवक होली के अवसर पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रात उसके घर जा पहुंचा। इसका पता लडक़ी के घरवालों को पता चला तो उन्होंने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया, और रातभर उनको बंधक बना कर रखा। जिसके बाद उनकी शादी एक मंदिर में करा दी।

लडक़े ने बताया कि वह इस कंचन नाम की लडक़ी से पिछले 10 साल से प्यार करता है और समय-समय पर एक-दूसरे से मिलते रहे हैं। वे दोनों इस दौरान एक-दूजे के काफी करीब आ गए।

लडक़े ने बताया कि होली के अगले दिन लडक़ी उसे मिलने के लिए घर बुलाया था। लेकिन वह जैसे ही घर के अंदर गया, उस समय घरवालों ने उसे देख लिया। उसके बाद उन्होंने पकड़ कर बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने मेरे घरवालों को भी जानकारी दे दी। जानकारी के बाद लडक़े के घरवाले वहां वहां पहुंच गए और दोनों की रजामंदी से उनकी शादी करा दी।

अभिषेक ने बताया कि वह कंचन से शादी करना चाहता था। लेकिन अपनी बहन की शादी के बाद।

युवती के घरवालों को लगा कि वह शादी नहीं करना चाहता इसी कारण उन्होंने तत्काल लडक़े के घरवालों को बुलाकर उनकी शादी करा दी। बरहाल, वह दोनों शादी से खुश है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.