एक मछली  जिसका नाम है 'चाणक्य', भविष्यवाणी की जबरदस्त

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 04:59:44 PM
incredible fish

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के हाल अपने अबतक जान तो लिए होंगे। दरअसल चाणक्य नाम की एक मछली  और चेन्नई के एक 'राजनीतिक पंडित' ने दावा किया है कि इस चुनाव में रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप जीतेंगे ।  अब इससे हैट के बात क्या होगी , की अमेरिकी चुनाव की भविष्यवाणी एक मछली ने की। 

सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित हो चुका

कार्यक्रम का आयोजन मच्छरों तथा मलेरिया के खिलाफ जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया था, लेकिन दुनिया के सबसे ताकतवर देश के सबसे ताकतवर पद के लिए होने जा रहे चुनाव के प्रत्याशियों में से विजेता को लेकर भविष्यवाणी, वह भी एक मछली द्वारा, सबके आकर्षण का केंद्र रही। 

सीवीवी : अब पाठ्य पुस्तको में शामिल होगी भ्रस्टाचार रोधी अध्याय 
फुटबॉल वर्ल्डकप के दौरान अंतिम आठों मैचों में 'चाणक्य' की भविष्यवाणी सही सिद्ध हुई थी, हालांकि क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में 'चाणक्य' ने भारत को विजेता बताया था, जबकि जीत ऑस्ट्रेलिया को हासिल हुई थी। 

कार्यक्रम के आयोजक हरिहरन ने कहा, "(डोनाल्ड) ट्रंप मछली की पसंद हैं, हमारा ध्यान मच्छरों को लेकर जागरूकता पैदा करने पर है,  मलेरिया और मच्छरों के काटने से 27 लाख लोग मरते हैं, जिनमें अधिकतर बच्चे होते हैं। ."

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.