पत्नी का फोटो देखकर पहले खुश हुआ पति, फिर मांग लिया तलाक

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 11:58:54 AM
I was happy to see her husband's first wife, had demanded divorce again

बीजिंग। पत्नी की बेवफाई से निराश एक पति ने उससे तलाक मांग लिया। ऐसे बहुत से किस्से आपने सुने होंगे लेकिन एक फोटो देखने के बाद कोई पति अपनी पत्नी से तलाक मांग लें ऐसा बहुत ही कम होता है। हालांकि ये मामला कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। 

दावा किया जा रहा है कि इस फोटो को देखने के बाद ही महिला के पति जॉन ने उससे तलाक मांग लिया है। हालांकि इस मामले में पति का नाम तो सामने है लेकिन महिला का नाम क्या है इस बारे में जानकारी नहीं मिली है।

ना ही इस बारे में कोई जानकारी है कि ये किस देश की खबर है। कुछ वेबसाइटस के मुताबिक कंपनी के काम से जॉन को ट्रेवलिंग करनी पड़ती थी। इस कारण से उसे अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता था। उसे हाल ही में प्रमोशन भी मिला था। एक रात को उसने होटल से अपनी पत्नी को कॉल किया। कई बार फोन करने के बाद भी पत्नी ने फोन नहीं उठाया।

काफी वक्त बाद में पत्नी ने फोन उठाया तो उसने कारण पूछा। जवाब में पत्नी ने कहा कि वह नहा रही थी। जॉन ने अपनी पत्नी से एक फोटो भेजने के लिए कहा। पत्नी की फोटो देखकर जॉन काफी खुश हुआ लेकिन कुछ ही देर में उसकी ये खुशी जाती रही। फोटो में जॉन ने ऐसा कुछ देख लिया जिसे देखकर वह परेशान हो उठा। आप भी ये फोटो देखकर जान ही गए होंगे कि आखिर क्यों जॉन अचानक दुखी हो उठा। फोटो में बैड के नीचे एक हाथ नजर आ रहा है।

जिसे देखने के बाद जॉन ने अपने वकील को फोन किया और पत्नी से तलाक दिलाने के लिए कहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.