ये क्या ? हॉस्पिटल घूमने गए दोस्तों के ग्रुप फोटो में भूत 

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 10:00:10 AM
GHOST AT HOSPITAL

कई बार हमारे साथ ऐसी घटनाये घट जाती है, की हम समाज नही पाते की हुआ क्या। खासकर ऐसी घटनाये जिनपर यकीं करना मुश्किल होता है। लेकिन फिर भी ऐसी घटनाये घटती है। ऐसी एक घटना हुई कुछ दोस्तों के साथ। 

न्यूश्म पार्क हॉस्पिटल ,इंगलैंड के लिवर पूल में स्थित है, वहां एक ग्रुप सिर्फ घूमने के इरादे से गया था। उन्होंने फोटो सेशन कराये। उस वक़्त तो कुछ पता नही चला लेकिन जब बाद में फोटो देखा गया तो सारे हैरान ही रह गए। हुआ ये की, इस ग्रुप पिछ में एक अनजान सी महिला की तशवीर नज़र आ रही थी। जिसकी कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी थी। लोग कहते है, उस महिला की मौत उसी अस्पताल में हुई थी। ये लोग दरअसल इसी की जाँच के लिए हॉस्पिटल गए थे। और ये बात सच निकली। 

45 वर्षीय 'Phil Barron' का कहना है कि फोटो खींचने के बाद पूरे समय के लिए फोन उनके पास ही था, और जब ये फोटो उन्होंने अपने ग्रुप को भेजा तो उनके तरफ से अजीब कमेंट आ रही थी। जिसको गौर से देखने के बाद उन्हें ये साया नज़र आया। और आपको बता कि इसमें कोई फोटोशॉप का इस्तेमाल नहीं किया गया है। वाकई ये हैरान कर देने वाली तस्वीर है। लिवर पूल में स्थित इस हॉस्पिटल की शुरुआत एक अनाथालय के रूप में हुई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.