इस कारण पिता ने अपने मासूम बच्चे को चढ़ा दिया सूली पर

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 08:16:25 AM
Chinese Father CRUCIFIES ten-year-old son in the street

जब कोई बच्चा स्कूल का काम अर्थात होम वर्क पूरा नहीं करता तो उसके माता-पिता उसे कैसी सजा देते हैं ये आप जानते ही होंगे। ज्यादा-ज्यादा उसे डांटते हैं या उसे कोई छोटी मोटी सजा दे देते हैं, लेकिन अब आप को हम ऐसा घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। जिसमें बच्चे ने ना चाहते हुए भी उस सजा झेलना पड़ा।

आपको बता दें कि यह घटना चीन के योंगचुन जिले की है। जहां पर एक पिता ने अपने 10 साल के बच्चे को दिल दहला देने वाली सजा दी। उसके पिता की क्रूरता का अंदाजा उसके द्वारा दी गई सजा को देखकर लगाया जा सकता है। बच्चे को दी गई सजा की फोटो लेकर पड़ोसियों सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। और कुछ ही समय में इस मासूम बच्चे की यह फोटो वायरल हो गई। फोटो के अनुसार, बच्चा एक कैरेट पर अपने घुटनों के बल खड़ा है और एक लकडिय़ों से बनाए गए क्रॉस से बंधा हुआ है। फोटो के सोशल मीडिया में वायरल होते है बच्चे का पिता सकते में आ गया।

बच्चे के पिता ने मीडिया को बताया की ये सजा तो केवल एक मजाक थी और इस बात के लिए अपने पड़ोसियों को दोषी ठहराया है।  उसने कहा कि  पूरी बात को जाने बगैर ही उसको फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। बच्चे के अध्यापक ने उसके होम वर्क नहीं करने की आदत से परेशान होकर उसकी शिकायत की थी। जिसके बाद उसे ये सजा दी गई।

उसने कहा कि यदि एक बार बच्चे को सबके सामने शर्मिंदा किया जाए तो शायद वह अपनी आदत में सुधार कर ले। इसलिए उसे क्रॉस पर बांधा गया। 

इस घटना में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.