बिल्ली की मौत पर 2.5 करोड़ रूपए के मुआवजे का मुकदमा

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:12:54 PM
Cat Death 2 and half crore compensation suit against the Pakistani doctor

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की एक महिला ने पशुचिकित्सक पर मुकदमा कर उससे 2.5 करोड़ रूपए का मुआवजा मांगते हुए, आरोप लगाया है कि उनकी लपरवाही के कारण उसकी दो महीने की बिल्ली मर गई। बिल्ली की मालकिन और पेशे से वकील सुनदस हुरैन ने कहा कि वह बिल्ली को सामान्य जांच के लिए यहां डॉक्टर फैसल खान की क्लिनिक ले गई थी।

हुरैन ने कहा, मेरी बिल्ली को भर्ती कर लिया गया और मुझसे अगले दिन आने को कहा। डॉन की खबर के अनुसार, उसी दिन शाम में महिला क्लिनिक से अपनी बिल्ली को घर ले आयी, लेकिन वह शाम में बीमार हो गयी । वह बिल्ली को दूसरे डॉक्टर के पास ले गयी, लेकिन उसकी मृत्यु हो गई।

महिला का कहना है, डॉक्टर राणा में मुझे बताया कि बिल्ली को कम तापमान में रखा गया था, जो स्तनपायी के लिए सही नहीं है। इसलिए मेरी बिल्ली मर गई। स्थानीय अदालत को दिए गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिल्ली की मौत का कारण उसका बहुत ठंडक में रहना, निर्जलीकरण और भूखा रहना बताया गया है।

महिला ने डॉक्टर खान और उनके एक कर्मचारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनसे 2.5 करोड़ पाकिस्तानी रूपए का मुआवजा मांगा है। उन्होंने सभी आरोपियों को जेल भेजने की भी मांग की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.