ये एनिमल एक्टर हो रहा है दिनों दिन फेमस, आइये जाने 

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 01:05:41 PM
ANIMAL ACTOR

ये है पांच साल की अफगानी शिकारी मादा स्वान जो रातोरात सोशल मीडिया पर अपने आकर्षक लुक्स के वजह से फेमस हो चुकी है। उसके एक फोटो को लाखो लोगो ने अबतक शेयर किया है।  इस खूबसूरत हस्ती का नाम 'टी' है। सोचने वाली बात है कि टी की तस्वीर में ऐसी क्या खास बात है कि ये रातों रात स्टार बन गई। 

दुनिया की सबसे मंहगी शादी में आया 10 फिट का केक साथ ही दुल्हन ने पहना 4 करोड़ का लहंगा

इन्टरनेट पर किसी सुपर स्टार से कम का ओहदा नही है इसका। दरअसल, इसकी वजह उसके लंबे खूबसूरत बाल हैं। आप देख सकते हैं कि तस्‍वीर में वह एक बेंच पर बैठी हुई है और उसके लंबे खूबसूरत बाल फैले हुए हैं जो बेंच को ढंक रहे हैं। उसके स्‍वामी ल्‍यूक कवांग को उम्‍मीद नहीं थी कि वह इस तरह सोशल मीडिया पर छा जाएगी। 

वे बताते हैं कि हमारे वीकेंड पर भी हम लोगों से घिरे होते हैं। वह जताती है कि उसे अटेंशन नहीं चाहिए लेकिन उसे यह सब खूब पसंद है, ठीक किसी सुपरमॉडल की ही तरह। टी के इस सफल करियर को आनलाइन ख्‍याति मिलने के बाद उसे एक स्‍पोक डॉग की सौगात मिली जो किए लग्‍जरी डॉग फूड चेन है। 

बन्दर ने कैसे खुद को बचाया बाघ का निवाला बनने से, जाने 

साथ ही उसे डॉग परफ्यूम हैरियट व हाउंड्स की ओर से विज्ञापन भी मिला।एक पांच वर्षीय अफगानी शिकारी मादा श्‍वान अचानक रातोरात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई है। उसका एक फोटो लाखों बार शेयर किया गया जिससे उसे खूब शोहरत मिली। इसका नाम टी है। सोचने वाली बात है कि टी की तस्वीर में ऐसी क्या खास बात है ल्‍यूक का कहना है कि टी एक एनीमल एक्‍टर बनकर उभरी है और उसे कई अभियानों, मुहिमों में जोड़े जाने की पेशकश मिली है।

Read more:

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

Read more: पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.