गजब : इस शहर के लोग करते हैं भूतों से बात

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jan 2017 04:01:32 PM
Amazing the city people do talk to ghosts

अमेरिका के कासाडागा टाउन को साइकिक कैपिटल के नाम से भी जाना जाता है। यहां के लोगों का मानना है कि उनमें ऐसी शक्ति मौजूद है कि वह माध्यम बनकर या अन्य तरीकों से परलोक गए व्यक्ति की आत्मा से संपर्क कर सकते हैं। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि यहां के लोग प्रेतात्माओं से पीड़ित व्यक्तियों का उपचार करने का भी दावा करते हैं।

अमेरिका में लगा लिट्टी-चोखा का स्टॉल 2 घंटे में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

अपनी इसी अनोखी खासियत की वजह से ये जगह पूरी दुनिया में फेमस है और दूर-दूर से लोग यहां पारलौकिक शक्तियों का अनुभव करने आते रहते हैं। न्यूयॉर्क के आध्यात्मिक गुरु जॉर्ज कॉल्बी ने 1875 में इस टाउन को बसाया था। धीरे-धीरे यहां लोग आकर बसने लगे और खुद स्प्रिचुअल हीलर्स बन गए।

जानिये आखिर प्यार करने वालों के लिए क्यों खतरनाक है 9 जनवरी

आज की तारीख में कासाडागा में करीब 150 स्प्रिचुअल हीलर्स हैं, जो मृत आत्माओं से संपर्क करने का दावा करते हैं। यहां ईसाईयत, दर्शन और विज्ञान के मिले-जुले आधार पर केंद्रित आध्यात्म का एक अनूठा रूप देखने को मिलता है। हर साल यहां करीब 15 से 20 हजार लोग आते हैं और आत्माओं से बात करके एक अनूठा आनंद प्राप्त करते हैं।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

जानिए! एक बैल ने कैसे की कामशास्त्र की रचना

बुद्धि बढ़ाने के लिए करें इन मंत्रों का जाप

संतान के लिए कष्टकारी होता है इस दिशा का वास्तुदोष



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.