ये शख्स कर चुका है पूरी दुनिया की सैर

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 11:53:28 AM
ALEX MACHER

घूमना किसको पसंद नहीं। हम सभी को अच्छा लगता है। हम चाहे तो कही भी घूम सकते है। दुनिया की सैर करना भी बहुत रोमांचक होता है। लेकिन क्या आपको लगता है की, पूरी दुनिया की शैर करना एक शख्स के लिए मुमकिन नही। लेकिन कई ऐसे लोग होते है जो जिन्हें घूमने से ज्यादा घूम कर उसका रिकॉर्ड बनाने में मज़ा आता है। आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताएंगे जिसने सच में पूरी दुनिया घूम कर न्य रिकॉर्ड कायम किया है। 

क्या आप भी ले सकते है 3 मिनट में 122 सेल्फी ,जैसा इसने किया 

इन महासय का नाम है एलेक्स माचेर है। दरअसल लंदन के रहने वाले 19 साल के एलेक्स एविएशन एनालिस्ट हैं। इस जॉब के दौरान उन्हें नई प्लेन्स की डिलीवरी करते समय हर तरह से प्लेन की जांच करनी पड़ती है। प्लेन की सीट्स से लेकर केबिन क्रू के रेस्ट रूम तक की जांच करना एविएशन एनालिस्ट का काम होता है। टेस्ट फ्लाइट्स में भी एविएशन एनालिस्ट को शामिल किया जाता है। इन नई प्लेन्स की लॉन्चिंग सेरेमनी में होने वाले टेस्ट फ्लाइट्स में केवल वीआईपी को बुलाया जाता है।

इस मंदिर में सात दिन दीपक जलाएंगे तो हो जाएगी शादी 

 एलेक्स इन लोगों के साथ फ्लाइट में काफी मस्ती करते हैं। एलेक्स माचेरस ने अपनी जॉब से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर की है, जो इन दिनों वायरल हो रही हैं। उनकी इस जॉब के बारे में जानकर आपको भी उनसे जलन होने लगी होगी। एलेक्स अपनी इस जॉब की वजह से पूरी दुनिया घूम चुके हैं। प्लेन्स की डिलीवरी के लिए उन्हें हर बार नई जगहों पर ट्रैवल करना पड़ता है। 

हैंडसम दिखने के लिए अपनाएं यह आसान फॉर्मूले

'ADHM' में ऐश्वर्या को लेकर आखिरकार अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग के लिए गोवर्धन पहुंचे अक्षय कुमार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.