पपी ने निगल लिया 15 इंच लंबा मेटल पोल

Samachar Jagat | Friday, 28 Oct 2016 02:30:33 PM
15-inch long metal pole puppy swallowed by

अलबामा। इसमें कोई बड़ी बात नहीं लगती कि डॉग्स को मुंह में कुछ भी चीजों को लेने की आदत होती है लेकिन बड़ी हैरानी और परेशानी की बात तो होनी ही थी जब एक डॉगी ने गार्डन के फ्लैग पोस्ट का 15 इंच लंबा मेटल पोल निगल लिया। अलबामा में आठ सप्ताह की पिटबुल ब्लू ने कुछ ऐसा ही किया। मालिक को जैसे ही पता चला उन्होंने उसके मुंह से उसे निकलाने की कोशिश की लेकिन असफल रहा। 

उसके बाद वे क्लिनिक की ओर भागे। उस समय मध्यरात्रि थी और किस्मत से यह क्लिनिक आधी रात को भी केस हाथ में ले लेता था। डॉ. क्रिस रेहम ने का ब्लू हांफ रही थी, उत्तेजित थी और सांस नहीं ले पा रही थी। उसके मालिक डरे हुए थे। सच कहें तो ब्लू मरने ही वाली थी लेकिन मालिक चाहते थे कि हम उसे बचाने की पूरी कोशिश करें। वे कहती हैं कि सर्जरी में 90 मिनट का समय लगा और एक समय तो लगा कि मैं उसे बचा नहीं पाऊंगी। 

उसने जो निगला था उससे मरना तय था लेकिन सबसे बड़ी बात यह हुई कि उसके मालिक उसे तुरंत क्लिनिक ले आए और उसकी जान बच गई। इतनी छोटी उम्र में खुद ब्लू की स्ट्रेंथ आम डॉगीज की तुलना में ज्यादा थी। अभी ब्लू एंटीबायोटिक्स पर है। उनके मुताबिक उसने फरि खाना शुरू कर दिया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.