स्कूल बस में क्या छिपा जिससे डर गए बच्चे

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 01:19:37 PM
12 feet long snake in school bus

अगर अचानक से आपकी गाड़ी में कोई जानवर आ जाये तो आप क्या करेंगे , ज़ाहिर सी बात है डर जाएंगे।  ऐसा ही कुछ हुआ था थाईलैंड के बैंकॉक में। यह अचानक एक स्कूल बस की बोनट में से 12 फ़ीट लम्बा सांप निकला जिसे देख बच्चे दर के मारे चिल्लाने लगे।

सगाई के 63 साल बाद शादी की इस कपल ने, क्या थी वजह

बस ड्राइवर खुन वित्थाया ने बताया कि वैन के अंदर 12 विदेशी छात्र थे। इनमें से किसी ने मुझे बोनट के अंदर सांप होने की बात बताई तो मैं काफी डर गया था। ये पहली बार था जब मैं किसी सांप से फेस टू फेस हुआ। पहले बस से मैं उतरा, बाद में मेरे पीछे पीछे बाकी स्टूडेंट्स उतरे, फिर गाड़ी से उसे बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू वर्कर्स को बुलाया गया। रेस्क्यू वर्कर्स ने बोनट को धीरे से खोला गया और सांप को पकड़ लिया।

ये क्या ! दुल्हन ही पहुचीं दूल्हे के दरवाज़े बारात लेकर

पकड़ने के बाद किंग कोबरा की लंबाई नापी गई तो पता चला कि वह 12 फीट लंबा था। इस बारे में थाईलैंड डिपार्टमेंट ऑफ कंजर्वेशन के स्पोक्समैन ने बताया कि किंग कोबरा बेहद ही जहरीला होता है। हमें जैसे ही वैन के अंदर इसकी मौजूदगी के बारे में जानकारी मिली, हम उसे उसके सही घर में छोड़ आए।

read more :

फॉक्सवैगन वेंटो का प्रेफर्ड एडिशन नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.