शराब पीकर गोवा की संस्कृति को नुकसान पहुंचाते हैं पर्यटक

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 09:10:08 AM
Tourists harming Goas culture by drinking alcohol

पणजी। गोवा के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने कहा कि गोवा आने वाले पर्यटक शराब पीने के बाद उपद्रव मचाते हैं और गोवा की संस्कृति को नुकसान पहुंचाते हैं। मंत्री ने कहा कि शराब गोवा की संस्कृति का हिस्सा रही है और स्थानीय लोग जानते हैं कि शराब पीकर कैसे व्यवहार करना है।

शनिवार को ये शकुन होते हैं शुभ फलदायी

अजगांवकर ने कहा, शराब पीना गोवा की परंपरा रही है और इसे एक रात में नहीं रोका जा सकता। हम कह सकते हैं कि शराब हमारे गोवा का हिस्सा रही है। यदि किसी के पेट में दर्द हो तो भी दवा के रूप में गर्म शराब पी जाती है। उन्होंने कहा, गोवावासी जानते हैं कि शराब पीकर कैसे व्यवहार करना है लेकिन बाहर से आने वाले पर्यटक शराब पीकर उपद्रव मचाते हैं और हमारी संस्कृति को नुकसान पहुंचाते हैं।

माथे की लकीरों से जानें अपनी लंबी उम्र के बारे में ....

यह रोका जाना चाहिए, गोवा में देर रात पार्टी करने के बारे में पर्यटन मंत्री ने कहा कि यदि उच्चतम न्यायालय इस पर से रोक हटा लेता है तो सरकार ऐसी पार्टियों की अनुमति दे सकती है।-एजेंसी

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

भगवान श्री कृष्ण के दिए श्राप के कारण आज भी पृथ्वी पर भटक रहे हैं अश्वत्थामा

इस शंख की पूजा करने से चमक उठेगी आपकी किस्मत

सुख-शांति के लिए घर में रखें ये पौधे

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.