इन देशों में मिलता है बहुत ही सस्ता खाना

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 03:52:47 PM
These countries have very cheap food

आप कहीं विदेश घूमने जाना चाहते हैं और वहां घूमने और खाने-पीने के खर्चे को लेकर डर रहे हैं तो आप इन जगहों पर जा सकते हैं। इन देशों में खाने और घूमने में बहुत ही कम पैसा लगता है। यहां खाना बहुत ही सस्ता है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि आप इन देशों में 60-70 रुपए में खाना खा सकते हैं। ऐसे में आप इन जगहों पर जाकर बची हुई छुट्टियों का भरपूर मजा ले सकते हैं।

समुद्र में रहकर जीवन व्यतीत करते हैं ये लोग

वियतनामः-

वियतनामी में लजीज डिश 66 रुपए में मिलती है और 200 रुपए में रूम बुक कराया जा सकता है।

चीनः-

चीन में एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए आपको अपना बजट नहीं बढ़ाना पड़ेगा। सिर्फ 67 रुपए में आप टैक्सी बुक कर सकते हैं, 300 रुपए में होटल और 150 रुपए में खाना खा सकते है।

नेपाल:-

यहां 270 रुपए में रूम बुक कर सकते हैं। यहां भी आप 67 रुपए में एक टाइम का खाना खा सकते हैं और बहुत महंगा होने पर भी 600 रुपए में 3 टाइम का खाना खा सकते हैं।

घर की इस दिशा में लगाएं पानी का फव्वारा

इंडोनेशियाः-

इंडोनेशिया में आप मात्र 67 रुपए में डिनर कर सकते हैं। यहां लगभग 250 रुपए में होटल बुक कर सकते हैं। यह देश छोटे-बड़े आईलैंड से मिलकर बना है। यहां के कुछ बीच दुनिया के सबसे खूबसूरत बीच में से हैं।

लाओसः-

लाओस सुंदर पहाडों के लिए जाना जाता है। यहां देखने के लिए बुद्धिस्ट मॉनेस्टरी के साथ ही और भी बहुत सी खूबसूरत जगहें है। यहां आप 700 से 2000 रुपए में एक रात के लिए रूम ले सकते हैं और 70 रुपए में स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा सकते हैं।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

घर की इस दिशा में लगाएं पानी का फव्वारा

शनिदेव का प्रकोप होने पर व्यक्ति के जीवन में आती हैं ये परेशानियां

वास्तुशास्त्र के अनुसार पेड़ों की दिशा करें निर्धारित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.