गोवा में आने वाले चार्टर्ड विमानों की संख्या में बढ़ोतरी, पर्यटकों के खर्च में कमी

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 03:44:38 PM
Increase in the number of chartered planes coming to Goa, decrease in tourist expenditure

पणजी। गोवा में अभी-अभी खत्म हुए पर्यटक सत्र में आने वाले चार्टर्ड विमानों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गई लेकिन आगंतुकों द्वारा कम खर्चा किया जाना पर्यटन उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण चिंता का विषय बना रहा। गोवा के ट्रैवल एंड टूरिज्म एसोसिएशन ऑफ गोवा के अध्यक्ष सैवियो मेसियस ने बताया कि डमोलिम में गोवा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुल 2,240 चार्टर्ड विमान उतरे जो पिछले साल आए 1,645 की तुलना में 30 फीसदी अधिक है।

नैनीताल घूमने आएं तो 'टिफिन टॉप' पर जरूर जाएं

उन्होंने बताया कि पर्यटकों का यात्रा बजट कम था। उन्होंने बताया, सत्र ठीक-ठाक था। आने वाले चार्टर्ड विमानों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है लेकिन समस्या आने वाले पर्यटकों के खर्च करने की क्षमता को लेकर है। पर्यटक सत्र पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ था और यह पिछले महीने समाप्त हुआ जब समुद्र तट पर बने अस्थाई निवास स्थल आकर्षण का मुख्य केन्द्र होता है।

Amazing Waterfall : अगर लवर्स करते हैं यहां स्नान तो कभी नहीं होता उनका ब्रेकअप

मानसून के दौरान पर्यटक सत्र में रहने वाला पोस्ट हटा लिया जाता है। ऑल गोवा ट्रेडिशनल शेक ओनर्स एसोसिएशन के महासचिव मैनुअल कारडोसो ने बताया कि अस्थाई निवास स्थल के आवंटन में देरी ने इस समय व्यापार को काफी हद तक प्रभावित किया। -एजेंसी

READ MORE :-

एक नहीं, दो नहीं, हनुमान जी के हुए थे तीन विवाह तो भी कहलाए ब्रह्मचारी

इन टोटकों से नई बहू जीत सकती है ससुराल वालों का दिल

बजरंगबली के 12 नामों की महिमा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.