इस होटल में मनाइए हनीमून और ले जाइए 70 लाख रूपए

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:51:10 PM
hotel gives rs 70 lakh if women get pregnant during stay

आप शादी के बाद अपने हनीमून पर जाते हैं और हनीमून के लिए एक होटल बुक करते हैं। होटल में जाकर आपको पता चलता है कि अगर हनीमून के बाद आपकी पत्नी इस होटल में प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख रूपए मिलेंगे, ये जानकर तो आपकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा। आप इसे मजाक समझ रहे होंगे लेकिन ऐसा नहीं है ये सच है। एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है, इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।

इस नेशनल पार्क में जाकर फोटो क्लिक करने का मजा ही कुछ और है

प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है। इस होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपए और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा।

ये हैं दिल्ली के प्रसिद्ध मंदिर

आपको बता दें कि इस समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। इस होटल के अंदर कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

गोपाष्टमी आज: इस विधि से करें गाय माता की पूजा

कुआन कुंग की मूर्ति ऑफिस में लगाने से व्यवसाय में होती है वृद्धि

इन वास्तु टिप्स को अपनाकर आप रख सकते हैं अपने क्रोध पर नियंत्रण

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.