इन रेलवे स्टेशनों पर मंडराता है भूतों का साया

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 12:12:39 PM
Faced with these stations is possessed by ghosts

पूरी दुनिया में कुछ ऐसे रेलवे स्टेशन हैं, जो पूरी तरह विरान हैं और यहां जाने से लोग कतराते है। यहां के डरावने माहौल को देखते हुए इन्हें बंद कर दिया गया है आइए आपको बताते हैं इन डरावने रेलवे स्टेशनों के बारे में......

क्या देखी हैं आपने हिमाचल की ये कृत्रिम झीलें

सिंगापुर का बी शान एमआरटी स्टेशन काफी लोकप्रिय है, इसे बी शान टेंग की कब्र पर बनाया गया था। यहां लोगों को पटरी पर ताबूत चलता दिखाई देता है इसलिए लोग यहां जाने से डरते हैं।

मेक्सिको के पेंटीयोनेस और टेकूबा स्टेशनों के बीच एक सुरंग है। कहा जाता हैं कि जब भी इस सुरंग से ट्रेन निकलती है तो दीवारों पर भूतों द्वारा दस्तक देने की आवाजें आती हैं।

चीन के काओबाओ रोड बसवे स्टेशन का यह स्टेशन बहुत ही डरावना है। कहते हैं कि यहां कभी ट्रेन खराब हो जाती है तो यहां पर लोगों को भूत का साया दिखता है।

महाराष्ट्र की पहचान हैं ये पर्यटन स्थल

भारत में बेगुनकोडोर स्टेशन पुरुलिया से 50 किलोमीटर दूर है। कहा जाता है कि 1967 में एक स्टेशन कर्मचारी ने यहां एक महिला को सफेद साड़ी में देखा जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसके बाद ये स्टेशन वीरान हो गया।

ऑस्ट्रेलिया का मैक्वेरी फील्ड्स रेलवे स्टेशन भी काफी डरावना है। यहां के स्थानीय निवासियों के अनुसार यहां एक औरत खून से लथपथ दिखाई देती है। उसकी चिल्लाने की आवाजें कई लोगों ने सुनी है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

संतान प्राप्ति के लिए घर की छत पर लगाएं सतरंगी पताका

ज्योतिष शास्त्र में भी बहुत महत्वपूर्ण हैं गीता के उपदेश

देवउठनी एकादशी के दिन किया जाता है तुलसी-शालिग्राम का विवाह



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.